News Flash
girl beaten

पिता ने SP चंबा से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की

हिमाचल दस्तक। तीसा
गरीब परिवार की एक लड़की की उसी के गांव के एक ही परिवार के चार लोगों ने मिलकर धुनाई कर डाली। लातों, घूंसों व डंडे से हुई पिटाई से पीडि़त लड़की को सिर पर गंभीर चोट आई है। पीडि़ता व उसके पिता चेत राम निवासी सेरुआ ने पुलिस पर भी इस मामले में कोताही बरतने का आरोप लगाया है। पीडि़ता पुष्पा कुमारी ने बताया की 3 जून के दिन वह पानी लाने जा रही थी कि कुलदीप कुमार पुत्र चेत सिंह निवासी सेरुआ व उसकी पत्नी किशनी, बेटे संजय व उसकी पुत्री ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की।

जिससे वह वहां बेहोश हो गई और लोगों ने जिसकी सूचना परिवार को दी। जिसके बाद पीडि़ता के परिवार ने पुलिस को सूचित किया और पीडि़ता को तीसा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सिर पर ज्यादा चोट होने की वजह से पुलिस की मौजूदगी में लड़की का जिला अस्पताल से एक्स-रे करवाया गया। पीडि़ता के परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया की उन्होंने एक्स-रे भी तीसा अस्पताल में जमा नहीं करवाया है।

वहीं इस मामले से संबंधित मुख्य आरोपी को पुलिस थाना में तलब तक नहीं किया गया। जबकि पीडि़ता को व उसके परिवार को जांच के नाम पर बार बार थाना में बुलया जा रहा है। पीडि़ता की हालत में सुधार न होने के कारण उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पीडि़ता व उसके पिता ने एसपी चंबा से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें – अवैध खनन पर खच्चरों के मालिकों के किए चालान

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams