News Flash
prakash rana pankaj

सांसद की जीत को बताया जनता की जीत, क्षेत्र की जनता को शुक्रवार के दिन धाम का दिया निमंत्रण

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
मंडी संसदीय सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद राम स्वरूप शर्मा एतिहासिक जीत पर जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा व जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने विधानसभा की समस्त जनता का आभार व्यक्त किया। सांसद महोदय की ऐतिहासिक जीत पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को लडडू बांट कर बधाई दी गई। इसके बाद दोनों नेताओं द्वारा अपने सर्मथकों के साथ विश्राम गृह जोगिंद्रनगर से जोगिंद्रनगर बाजार में मोदी व भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के पक्ष में नारे लगा रैली निकाली गई।

सर्मथकों ने अपने प्रिय नेताओं को अपने कंधों पर उठाकर रैली को ओर भी ज्यादा आर्कषित बना दिया। सनातन धर्म सभा मंदिर में अपने संबोधन में विधायक प्रकाश राणा व भाजपा जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने कहा कि जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से सांसद राम स्वरूप शर्मा को 36292 मतों कि ऐतिहासिक लीड मिली है,जो कि आज तक किसी भी सांसद को नहीं मिली है। उन्होनें कहा कि मोदी कि सूनामी में कांग्रेस का जहाज पूरी तरह से डूब गया है।

जनता ने लोकतंत्र के महापर्व में मोदी को अपना पूर्ण सर्मथन देकर साबित कर दिया कि वो देश के लिए किस प्रकार का नेतृत्व चाहती है। उन्होनेंं कहा कि ये जीत मोदी की जीत है यानि आप सभी कि जीत है। उन्होनें कहा कि शुक्रवार सुबह 8 बजे जोगिंद्रनगर कि जनता अपने लोकप्रिय सांसद का घटासनी में भव्य स्वागत करेगी। जिसके बाद सांसद राम स्वरूप शर्मा के घर पर विस क्षेत्र कि समस्त जनता के लिए विशाल धाम का आयोजन किया जाएगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams