News Flash
Prakash Rana has come to change the picture of Jogindranagar

मुख्यमंत्री का जोगिंद्रनगर पहुंचने पर होगा भव्य स्वागत,नहीं रखी जाएगी कोई भी कमीं

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। जोगिंद्रनगर के विश्राम गृह में विधायक प्रकाश राणा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री के प्रस्तावित 9 दिसंबर के दौरे को लेकर मंत्रणा की।

इस अवसर राणा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के जोगिंद्रनगर दौरे में किसी प्रकार की कोई कमीं नही रखी जाएगी। उन्होनें कहा कि राणा युवा शक्ति संगठन के युवाओं एवं मातृशक्ति द्वारा मुख्यमंत्री का क्षेत्र में पधारने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। उन्होनें इस अवसर पर राणा युवा शक्ति के सदस्यों को नि:स्वार्थ भाव से
गरीब एवं असहाय लोगों की मदद करने की शपथ भी दिलाई।

उन्होनें कहा कि वे जोगिंद्रनगर के विकास के लिए निंरतर प्रयत्नशील हैं व आगे भी रहेगें। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान क्षेत्र कि प्रबुद्व जनता की 40 वर्षों से लंबित सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। जिसमें परिवहन निगम का बस डिपो एवं आईपीएच विभाग का डिविज़न मुख्य मांगे रहेगीं। उन्होनें कहा कि वे खुद को विधायक नहीं बल्कि जनता का सेवक मानते हैं। उन्होनें कहा कि विकास की दृष्टि से वे क्षेत्र की तस्वीर ही नहीं तकदीर बदल देगें।

उन्होनें कहा कि ये समय जोगिंद्रनगर कि जनता के लिए स्र्वणिम समय है। जिसमें उन्हें मुख्यमंत्री मंडी जिले का,सांसद व विधायक अपने ही विस क्षेत्र के मिले हैं। उन्होनें कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेगें तभी क्षेत्र का विकास संभव है। उन्होनें कहा कि आगामी 5 वर्षों में क्षेत्र का समग्र विकास करवाया जाएगा। उन्होनें कहा कि वे अपने स्व. पिता का सपना पूरा करने के लिए राजनिति में आए हैं। उनका सपना केवल क्षेत्र कि जनता की सेवा करना है।

उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर एवं सांसद राम स्वरूप शर्मा के आर्शीवाद से वे क्षेत्र के विकास में निंरतर प्रयत्नशील हैं। उन्होनें क्षेत्र कि प्रबुद्व जनता से मुख्यमंत्री के 9 दिंसबर के दौरे में पूर्ण रूप से भाग लेने का आहवान किया। इस अवसर पर अजय बाबा,राकेश जम्वाल,रमेश शास्त्री,उप-प्रधान ग्राम पंचायत बालकरूपी जगदीश सोनी, गोपाल बिष्ट, एक्स सर्विसमैन बलिबर सिंह,
जगदीश ठाकुर, त्रैमली पंचायत के प्रधान बिटू, रमेश शास्त्री, मसौली चंद्रपाल, अनिल कुमार, युवा शक्ति के प्रधान रवि कांत जीए मेघ सिंह, सुनील शर्मा, ओम प्रकाश जीए परवीन, बलदेव राणा, भुवनेश्वर जम्वाल, लखन पाल,गुम्मा से पूर्व प्रधान काली दास,भराड़ू के पूर्व प्रधान बदरू देवी,प्रियंका शर्मा,इंदु राणा,सुनीता भाटिया सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams