Prakash Rana opens the Under-19 Games in Bharu

छात्रा कोमल को मैट्रिक में 90 प्रतिशत लेने पर किया पुरस्कृत

अमित सूद,जोगिंद्रनगर । जोगिंद्रनगर जोन के अंडर-19 छात्रों की खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शनिवार को रावमापा भराड़ू में शुरू हो गई। विधायक प्रकाश राणा ने इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शिरक्कत की व मार्च पास्ट की सलामी लेने पश्चात प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

चार दिनों तक चलने वाली इस खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में खंड की 26 पाठशालाओं के 383 प्रतिभागी खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। पाठशाला प्रधानाचार्य ने विधायक प्रकाश राणा को शाल, टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। अपने संबोधन में विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि खेलों से हमारा शारीरिक व मानसिक विकास होता है तथा शिक्षा के साथ-साथ खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन भी बेहद जरूरी है।
उन्होंने खिलाडिय़ों से अनुशासन में खेल की भावना से खेलने का आहवान किया व खेलों के सफल आयोजन कि लिए अपनी शुभकामनाएं भी दी। पाठशाला के शिक्षक टेक सिंह द्वारा कामर्स की छात्रा कोमल को मार्च मे आयोजित बोर्ड की परीक्षा में 90 प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर 3100 रू का नगद पुरूस्कार भी दिया गया। पाठशाला के शारीरिक शिक्षक मनोहर ठाकुर द्वारा अंर्तराष्ट्रीय वालीबाल खिलाड़ी हेम सिंह को टोपी पहना कर सम्मानित किया गया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams