News Flash
prakash rana

कहा, लोगों की समस्याओं को दूर करने का करेंगे प्रयास

हिमाचल दस्तक। लड़भड़ोल
हिमाचल की 13वीं विधानसभा का पहला सत्र धर्मशाला में मंगलवार से शुरू हो गया। तपोवन स्थित विधानसभा में शुरू हुए इस सत्र के पहले दिन चुने हुए विधायकों को शपथ दिलाई गई। जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा को भी स्पीकर रमेश धवाला ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण करने के बाद प्रकाश राणा ने जनस्वास्थ्य एवं सिंचाई मंत्री महेंद्र ठाकुर तथा स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार से मुलाकात की।

विधायक प्रकाश राणा ने स्वास्थ्य मंत्री को स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लडभड़ोल में पिछले एक साल से डॉक्टर का पद रिक्त होने के बारे में तथा जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया। मंत्रियों ने शीघ्र इसका समाधान करने का आश्वासन दिया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए प्रकाश राणा ने कहा की विकास के मामले में जोगिंद्रनगर काफी पिछड़ा चुका है।

जोगिंद्रनगर की जनता ने उन पर भरोसा जताया है और वह शीघ्र ही लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। प्रकाश राणा ने कहा की वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत प्रभावित हैं इसलिए वह राजनीति में लोगों की सेवा करने आए हैं। प्रकाश राणा के शपथ लेने के बाद उनके ग्रह क्षेत्र लडभडोल सहित पूरे जोगिंद्रनगर के लोगों में खासा उत्साह है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams