News Flash
prem kumar dhumal

कहा, चौराहे की आलोचना से बचें, मोदी के लिए घर-घर पहुंचें

दो दिवसीय हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का अभ्यास वर्ग संपन्न

राजीव भनोट। ऊना
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन के अंतिम दिन बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कार्यकर्ताओं व नेताओं को चौराहे की अलोचना से बचने की नसीहत दी। धूमल ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ता गली, मोहल्ले व चौराहे पर पॉजिटीव टाकिंग से माहौल में ऊर्जा व उत्साह लाएं।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा, बलवीर बग्गा भी उपस्थित रहे। कोटला कलां में हमीरपुर हलके के 17 विधानसभा क्षेत्र से पहुंचे पदाधिकारियों व नेताओं को प्रेम कुमार धूमल ने मोदी सरकार को फिर से सत्ता में लाने का आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों के साथ घर-घर पहुंचें तथा जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करें।

जन हितैषी नीतियों को पात्र तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि देश ही नहीं, बल्कि विश्व में मोदी के नेतृत्व का लोहा माना है। उन्होंने कहा कि आज भारत अन्य देशों के लिए रोल मॉडल बन रहा है। देश के सैनिकों व पूर्व सैनिकों को वन पेंशन का लाभ दिया है। कार्यकर्ता अति उत्साह में न आएं, बल्कि आत्मविश्वास के साथ जनता के बीच जाएं। केंद्र सरकार ने देश के हर वर्ग के कल्याण के लिए नीतियां दी हैं। आयुष्मान भारत स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी बीमा योजना है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सभी चारों लोक सभा सीटों को जीतकर नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधान मंत्री बनाने में अपना अहम योगदान देगा।

जयराम का काम बेमिसाल

धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम का 9 माह का कार्यकाल बेमिसाल है। अनेक नई व प्रदेश को शिखर पर ले जाने वाली योजनाएं शुरू की हैं। जयराम के नेतृत्व में सरकार पर जनता का भरोसा बढ़ा है। पार्टी के दृष्टि पत्र को लागू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से मधुर संबंधों के चलते अनेक योजनाएं व पैकेज प्रदेश को मिल रहे हैं।

सत्ता व विपक्ष में कांग्रेस जीरो

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस न तो सरकार में काम करना जानती है और न ही विपक्ष में आवाज उठा पा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश दोनों में ही कांग्रेस सत्ता व विपक्ष में जीरो रहने का ही काम करती आई है।

कंवर ने बताया पार्टी का विचार

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पार्टी के विचार परिवार, समन्वय तथा समरसता पर कार्यकर्ताओं का विस्तृत तौर पर मार्गदर्शन किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय द्वारा संगठन के उत्थान के लिए किए गए कार्यों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भाजपा के सैद्धांतिक अधिष्ठान पर भी विस्तृत चर्चा कर मार्गदर्शन किया।

यह भी पढ़ें – डिवाइडर से टकराकर सड़क में पलटी कार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams