Prime Minister Narendra Mod

मेयर और डिप्टी मेयर के साथ शिमला से हुए रवाना

हिमाचल दस्तक ब्यूरो, शिमला।। नगर निगम शिमला के नवनिर्वाचित BJP पार्षद शुक्रवार आज Prime Minister Narendra Modi से मिलेंगे। प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात को लेकर BJP पार्षद गत दिन वीरवार को शिमला से रवाना हुए। भाजपा के सभी पार्षद मेयर कुसुम सदरेट व डिप्टी मेयर राकेश शर्मा की अध्यक्षता में मिलेंगे।

  • शिमला को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए जताएंगे आभार

जानकारी के अनुसार, Prime Minister Narendra Modi शुक्रवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच भाजपा पार्षदों से मिलेंगे। दोपहर देर बाद शिमला से रवाना हुए नवनिर्वाचित BJP पार्षदों में प्रधानमंत्री से पहली बार मिलने काफी उत्साह देखा गया। PM इस बात से पहले से ही खुश हैं कि 1986 में नगर निगम के गठन के बाद 2017 में पहली बार नगर निगम पर BJP ने नगर निगम पर कब्जा किया है। यही कारण है कि पहली बार देश के PM ने नगर निगम शिमला मेयर डिप्टी मेयेर और पाषर्दों को मिलने का समय दिया है।

मुलाकात के दौरान महापौर उपमहापौर व नगर निगम के पार्षद शिमला को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए धन्यवाद देंगे। शिमला की समस्याओं से भी अवगत करवाएंगे। राजधानी की प्रमुख समस्या यही है कि निगम के पास ऐसे साधन नहीं हैं कि वह विकासात्मक कार्यों को गति दे सके। इसीलिए केंद्रीय प्रायोजित परियोजनाओं को शीघ्र गति दी देने की मांग रखी जाएगी। मुलाकात के दौरान मेयर व डिप्टी मेयर Prime Minister Narendra Modi को शिमला आने का भी न्योता दे सकते हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams