dhumal

कहा, पार्टी की जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त

शुक्रवार सुबह एक घंटा देरी से उठे

हिमाचल दस्तक। हमीरपुर
विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार की थकावट दिन भर परिवार के साथ समय व्यतीत कर मिटाई। इस बीच पार्टी कार्यकर्ता भी उनसे मिलने आते रहे। कार्यकर्ताओं से बातचीत में धूमल ने कहा कि वह पार्टी की जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं। हालांकि उन्होंने सीटों की संख्या के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही सरकार की खोई हुई विश्वसनीयता बहाल की जाएगी और प्रदेशवासियों को सुरक्षित माहौल मुहैया करवाएंगे। धूमल के मुताबिक उनका एकमात्र एजेंडा विकास और राज्य की माली हालत में सुधार करना होगा। मतदान के पहले दिन उनकी दिनचर्या में मात्र थोड़ा सा बदलाव हुआ। वह सुबह एक घंटा देरी से 7 बजे उठे। इसके बाद स्नान आदि के बाद पूजा व योग किया।

इसके बाद वह सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से पहुंचे समर्थकों के साथ मिले व उनके साथ मतदान पर चर्चा करते हुए रिपोर्ट भी ली। गौरतलब है कि तूफानी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान उन्होंनेे 45 बड़ी जनसभाएं की जबकि 80 नुक्कड़ सभाएं भी कीं। सुबह से लेकर देर शाम तक चलने वाले प्रचार अभियान के दौरान धूमल परिवार को भी समय नहीं दे पाए। सीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद उनकी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई थी। उन्हें ताबड़तोड़ दौरे करने पड़े।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams