News Flash
cm jai ram

जयराम ने सोलन भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं को कहा

चौथा मंडल मिलन हुआ मुख्यमंत्री आवास ओकओवर में

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
प्रदेश सरकार की ओर से लोगों के कल्याण के लिए चलाई जा रही नीतियों को समाज के निचले स्तर तक रहने वाले व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को समन्वय के साथ काम करना चाहिए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह बात ओकओवर में भाजपा मंडल सोलन के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही। यह मंडल मिलन कार्यक्रम सरकार एवं पार्टी पदाधिकारियों के बीच प्रभावी वार्तालाप सुनिश्चित करने के लिए आयोजित चौथा कार्यक्रम था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 14वें वित्तायोग ने पंचायती राज संस्थाओं को उदार वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाई है, इसलिए ग्राम पंचायतों को विकास के लिए आवंटित धन का प्रभावी और उचित प्रयोग सुनिश्चित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंडल स्तर पर नियमित तौर पर बैठकों का आयोजन होना चाहिए, जिससे पार्टी पदाधिकारियों के बीच बेहतर समन्वय सुनिश्चित हो सके। उन्होंने आम लोगों के साथ बेहतर संबंध स्थापित करने पर बल दिया, जिससे वे पार्टी के समर्थन के लिए उत्साहित हो सके।

उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों को नए सदस्यों को पार्टी से जोडऩे की कोशिश करनी चाहिए। इससे जमीनी स्तर पर पार्टी के आधार को सुदृढ़ किया जा सके। भाजपा मंडल सोलन के अध्यक्ष रविंद्र परिहार ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि उनका प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी को सुदृढ़ करने के लिए कार्य करेगा।

मुख्य मुद्दों की पहचान करें भाजपा कार्यकर्ता

जयराम ने कहा कि सक्रिय कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र की प्रमुख मांगों एवं मुद्दों की पहचान करनी चाहिए। इससे उनका आने वाले समय में समाधान किया जा सके। कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंंचाना चाहिए, जिससे इन योजनाओं के लाभ उन तक पहुंच सकें।

यह भी पढ़ें – सऊदी अरब में दो युवकों की तबीयत खराब

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams