News Flash
guru sharan parmar

परमार ने कहा युवा कांग्रेस सतर्क

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
जोगिन्द्रनगर ब्लॉक युवा कांग्रेस ने चौंतड़ा जोन की पस्सल, ऐहजू, टिकरी मुशेहरा ग्राम पंचायतों के विभिन्न गावों में चलो पंचायत चलो बूथ
कार्यक्रम का आयोजन किया। इन नुक्कड़ सभाओं व डोर टू डोर अभियान में जोगिन्द्रनगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुरु शरण परमार ने इस कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी।

परमार ने कहा की युवा कांग्रेस जहां एक ओर हर बूथ में जाकर बूथ कमेटी का गठन आने वाले लोकसभा चुनावों को मध्यनजर रखते हुए कर रही है वहीं युवाओं और किसानों की समस्याओं के प्रति जो राहुल गांधी की सोच है उस के तहत युवाओं और किसानों के फार्म भी भर रही है।

राहुल गांधी ने युवाओं और किसानों से 2019 में कांग्रेस की सरकार बनाने का आहवान किया है ताकि किसानों के कर्जे पूरे देश में माफ किये जा सकें।

उनकी फसल का समर्थन मूल्य बढाना व उस का भुगतान समय पर करना,विदेशी फसलों पर आयात शुल्क बढाना, फसलों को जंगली जानवरों व आवारा पशुओं से बचाना, सिंचाई की उचित व्यवस्था, सही दाम पर बीमा व उचित मुवावजा और बिचोलियों से छुटकारा दिलाया जा सके स युवाओं के लिये सरकारी अथवा गैर सरकारी क्षेत्र में रोजगार, मासिक बेरोजगारी भत्ता,पढाई व व्यापार के लिये सस्ता व आसान लोन, छात्राओं को पोस्ट ग्रेजुएशन तक की निशुल्क शिक्षा, शिक्षा में गुणवत्ता व उच्च शिक्षा सस्ती करना और सरकारी भरती के फार्म बेरोजगारों को निशुल्क उपलब्ध करवाना आदि मुख्य प्राथमिकताएं हैं।

जिन्हे राहुल गांधी कांग्रेस की सरकार आने पा लागु करना चाहते हैं। इस कार्यक्रम के जोगिन्द्रनगर के संयोजक राकेश कोंडल और देवीदास रांगड़ा ने कहा कि हर पंचायत में इस योजना के साथ युवाओं व किसानों को जोड़ा जा रहा है। उन्होनें बताया कि भारी बारिश व ठंड के बावजूद भी कांग्रेस कार्यकर्ता दिन भर इस अभियान में जुटे रहे।

जिसके लिये युवा अध्यक्ष गुरु शरण परमार ने संयोजक राकेश कोंडल व देवी दास रांगड़ा, ब्लॉक कांग्रेस महासचिव कपिल सूद, युवा महासचिव निशांत धवन, सौरभ अत्री,युवा कांग्रेस सोशल मीडिया कोर्डीनेटर संतोष वालिया व अनिल राणा, मदन बिष्ट, बलबीर पराशर, कुलदीप वर्मा, विपन सोनी, रमन सूद, संजय राव, जय राम, मनमीत शर्मा व रीता शर्मा आदि सभी का धन्यवाद किया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]