bjp

अभद्र भाषा का प्रयोग करना बंद करें अग्निहोत्री

बोले, मुख्यमंत्री को लेकर जो शब्द मुकेश बोल रहे हैं, वे निंदनीय हैं

हिमाचल दस्तक। मंडी
हिमाचल देवभूमि है तथा इस देवभूमि में पंजाबी संस्कृति हावी नहीं होने देंगे। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अभद्र भाषा का प्रयोग करना बंद करें। यह बात मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक कर्नल इंद्र सिंह ठाकुर, राकेश जम्वाल, जवाहर ठाकुर, हीरा लाल और विनोद कुमार ने सयुंक्त बयान जारी कर कही। उन्होंने कहा कि छोटी काशी मंडी में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में नेता पतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने जिन शब्दों का इस्तेमाल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के लिए किया, वह अति निंदनीय है।

हिमाचल की जनता कांग्रेस पार्टी की संस्कृति को भलीभांति जानती है तथा लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को पुन: इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का छह माह का कार्यकाल और कांग्रेस के पांच साल के कार्यकाल में विकास को लेकर खुली चर्चा मुकेश अग्रिहोत्री करें। उन्होंने वन मंत्री गोबिंंद ठाकुर और विश्वभर में भारत का नाम रौशन करने वाले ग्रेट खली के प्रति जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उससे पता चलता है कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

सीमाएं लांघ रहे मुकेश अग्निहोत्री : कंवर

ऊना। कांग्रेस के जो नेता पांच वर्ष तक मंत्री बनकर प्रदेश का विकास नहीं कर पाए, आज विकास के नाम पर सरकार को कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह बात ग्रामीण विकास, पंचायती राज, पशु एवं मत्स्य पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने प्रेस बयान जारी कर कही। उन्होंनेे कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सरकार का सम्मान करते हुए बार-बार अनाप-शनाप बयानबाजी न करते हुए सकारात्मक विपक्ष की भूमिका के साथ आगे आना चाहिए।

कंवर ने कहा कि मुकेश महज एक कांग्रेस विधायक दल के नेता होने की औपचारिकता निभाने के लिए मीडिया में आए अनाप-शनाप बयानबाजी कर पार्टी में अपनी भूमिका दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – महेंद्र सिंह को मंडी, बिक्रम को हमीरपुर का जिम्मा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams