News Flash
Punjab's Chief Minister to stop liquor contracts

सीएम ने दिया आश्वासन जल्द हटाने के दिए जाएंगे आदेश

हिमाचल दस्तक। बड़सर : बाबा बालक नाथ मंदिर की तपोस्थली शाहतलाई में शराब के ठेकों को बंद करने के लिए काफी लंबे समय से संघर्ष चला हुआ है। इस संदर्भ में जै जोगी सेवा संघ पंजाब का एक ग्रुप हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मिला। संस्था के उप चेयरमैन दिनेश कुमार शर्मा ने उनकी संस्था की तरफ से चलाए जा रहे एक लंबे संघर्ष को मुख्यमंत्री के समक्ष पेश किया।

शिकायत जिसमें डीसी बिलासपुर की तरफ से भेजा गया जवाब दिखाया गया। जिसमें डीसी बिलासपुर ने शाहतलाई पंचायत की तरफ से भेजा गया जवाब दिखाया कि जहां पर कोई भी शराब का ठेका नहीं चल रहा। उसके बाद उन्होंने टैक्स एंड आबकारी विभाग तरफ से मांगा गया जवाब भी दिखाया। जिसमें एक्साइज ने माना कि जहां पर हमने शराब का ठेका अलॉट किया है। उसके साथ उन्होंने 14 अप्रैल 2018 को शाहतलाई में जो शराब के ठेकों को बंद करने के लिए बाबा जी की भक्तों की तरफ से जो प्रदर्शन किया गया। उसमें दिया गया मांग पत्र भी उनको दिया, जो भक्तों की तरफ से टैक्स एंड आबकारी विभाग को दिया गया था।

उसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इन्हें आश्वासन दिया कि मैं जल्द ही डीसी बिलासपुर व टैक्स आबकारी विभाग को इसके बारे में जल्द ही इसको वहां से बाहर निकालने के आदेश जारी कर दूंगा। जिससे वहां पर आने वाले श्रद्धालुओं को अच्छा वातावरण मिल सके। इस अवसर पर अजय वर्मा, कुलविंद्र मान, जसविंद्र, ज्योति वर्मा अंबाला, तुषार बॉर्बी फगवाड़ा, सोनू जालंधर, मनोज जसवाल गोविंदगढ़ व जुगल सहित अन्य उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams