News Flash
rajendra rana

कहा मोदी जी ने लोकसभा चुनावों से पहले कहा था, न खाऊंगा न खाने दूंगा

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि देश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का राग अलापने वाली मोदी सरकार की कलई पहले राफेल डील और अब शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा देश से भागने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ हुई अंतरंग मुलाकात के खुलासे से उतर गई है और भ्रष्टाचार के मामले में मोदी सरकार का असली चेहरा भी सामने आ गया है। जारी एक बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की जनता के सामने यह सच्चाई आनी चाहिए कि शराब कारोबारी विजय माल्या की देश छोडऩे से पहले वित्त मंत्री के साथ हुई अंतरंग मुलाकात में क्या डील हुई थी।

उन्होंने कहा अब तो भाजपा के ही राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी इस मामले को लेकर अरुण जेटली पर सवााल खड़े कर रहे हैं इसलिए यह मामला और भी गंभीर हो जाता है। राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा नेताओं की यह आदत बन गई है कि जब भी उनकी सरकार की कार्यप्रणाली पर उंगली उठती है या वे संदेह के कटघरे में खड़े होते हैं तो वे आदत से मजबूर होकर कांग्रेस की आलोचना करनी शुरू कर देते हैं और मूल विषय से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश करते हैं।

कहा मोदी सरकार के मंत्रियों और भाजपाइयों को कांग्रेस को कोसने से ही फुर्सत नहीं मिल रही

उन्होंने कहा पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान मोदी जी व भाजपा नेताओं ने देश की जनता को जो सपने दिखाए थे वे सभी सपने मिट्टी में मिल गए हैं। उन्होंने कहा मोदी जी ने लोकसभा चुनावों से पहले कहा था न खाऊंगा न खाने दूंगा। लेकिन उनकी सरकार के कार्यकाल में हुई राफेल डील और अब उन्हीं के वित्त मंत्री की शराब कारोबारी विजय माल्या कि देश छोडऩे से पहले हुई अंतरंग मुलाकात ने सरकार की नीयत पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि नोटबंदी भी एक बहुत बड़ा घोटाला था जिसकी सजा तो आम आदमी ने भुगती लेकिन सरकार के चहेते उद्योगपतियों और भाजपाइयों ने नोटबंदी की आड़ में खूब हाथ रंगे। राजेंद्र राणा ने कहा कि देश को महंगाई मुक्त बनाने का लुभावना नारा देकर सत्ता में आई मोदी सरकार के कार्यकाल में हर रोज पट्रोलए डीजल व रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं और जनता महंगाई की चक्की में बुरी तरह पिस रही है लेकिन मोदी सरकार के मंत्रियों और भाजपाइयों को कांग्रेस को कोसने से ही फुर्सत नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें – सुधीर शर्मा जूझारू व मृदुभाषी व्यक्तिव के नेता – अजय धरवाल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams