News Flash
raghav rana

कांग्रेसी नेताओं का जताया आभार

देवेंद्र सूद, गगरेट।
विधानसभा क्षेत्र चिंतपूर्णी के तेज तर्रार युवा नेता राघव राणा को प्रदेश युवा कांग्रेस में सचिव की जिम्मेवारी मिली है। राघव राणा इससे पहले हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के युवा कांग्रेस के महासचिव रह चुके हैं और उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर युकां नेतृत्व ने उनका चयन प्रांतीय टीम के लिए किया है। युवाओं में खास पैठ के चलते राघव राणा की तैनाती बतौर युकां प्रांतीय सचिव प्रभावी मानी जा रही है।

युवा कांग्रेस के प्रांतीय सचिव राघव राणा युकां के हर कार्यक्रम में अग्रणी भूमिका निभाते आए हैं। राघव राणा इससे पहले जिला इंटक युवा कार्यकारिणी के सचिव, युकां विधानसभा क्षेत्र चिंतपूर्णी के महासचिव और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र युकां महासचिव के पद पर कार्यरत कर चुके हैं। राघव राणा ने अपनी इस नियुक्ति का आभार जताते हुए युकां शीर्ष नेतृत्व के साथ कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के कर्मठ सिपाही हैं और जिस प्रकार उन जैसे छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने मान सम्मान दिया है उसके लिए वह दिल की गहराइयों से पार्टी नेतृत्व के आभारी है।

उनका प्रयास रहेगा कि आगामी लोकसभा चुनावों में युकां को मजबूत करके पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात एक करें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार युवाओं में कांग्रेस के प्रति रुझान दिख रहा है उससे साफ है कि इस बार प्रदेश के चारों लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा का सूपड़ा साफ होकर रहेगा। उन्होंने इस नियुक्ति के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, युकां प्रभारी जगदेव गागा, युकां अध्यक्ष मनीष ठाकुर, विधायक विक्रामादित्य, पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक सतपाल रायजादा, पूर्व विधायक राकेश कालिया व युकां प्रभारी अभिषेक राणा का आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें – चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने छुड़वाया बाल मजदूर

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams