Rajeev Bindal

भाजपा ने कहा सरकार बताए कितने बेरोजगारों को दिया भत्ता

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
भाजपा ने कहा है कि वीरभद्र सिंह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सार्वजनिक मंच से झूठ बुलवाया है। यहां जारी प्रेस बयान में भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि मंडी में आयोजित कांग्रेस रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि हिमाचल में बेरोजगारों को भत्ता दिया जा रहा है, यह सरासर झूठ है। इस बारे में सरकार स्पष्ट करे कि अभी तक कितनी राशि और कितने बरोजगारों को भत्ता दिया गया है। बिंदल ने कहा कि सरकार हर स्तर झूठ का सहारा ले रही है।

अभी तक कांग्रेस सरकार जनता को झूठ बोल ही रही थी, लेकिन अब अपने राष्ट्रीय नेताओं को भी झूठ बोलने पर विवश कर रही है। प्रदेश में बेरोजगार भत्ते के नाम पर लाखों युवाओं को कांग्रेस ने ठगा और युवाओं के साथ धोखा हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं को बेराजगारी भत्ता देने की बात प्रमुखता से की थी।

प्रदेश में वर्ष 2012 में 12 लाख बेरोजगार थे, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी को सत्ता में बिठाने में अहम भूमिका निभाई। इस हिसाब से 12 लाख में से हर बेरोजगार 5 सालों में 60 हजार रुपये मिलने चाहिए थे। ऐसे में 7200 करोड़ बेरोजगारों की जेब में जाना चाहिए था, जो नहीं गया। अब कांग्रेस पार्टी को चुनाव का भय सता रहा है। इसलिए युवाओं को गुमराह करने के लिए अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से झूठ बुलवा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams