News Flash
cm jai ram thakur

सीएम ने कहा, राहुल के नाम का जिक्र तक नहीं करते कांग्रेसी

हिमाचल दस्तक टीम। धर्मशाला/चढिय़ार
देशवासी संसद के अंदर तथा संसद के बाहर राहुल गांधी की राजनीतिक अपरिपक्वता से अवगत हैं और यह भी जानते हैं कि राहुल गांधी ने अभी तक राष्ट्रहित में कुछ भी नहीं किया है। कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के नाम का ज्यादा जिक्र तक नहीं कर पाते, क्योंकि वे राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता एवं अनुभवहीनता से भली-भांति परिचित हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में भाजपा के पास एक अनुभवी नेतृत्व है, जिसने राष्ट्रहित में अनेक सराहनीय एवं दूरदर्शी कदम उठाए हैं। इसके चलते देशभर में इस बार मोदी की सुनामी है।

यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने वीरवार को बैजनाथ के चढिय़ार में भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा में कही। सीएम ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल कांग्रेस के छह दशक के कार्यकाल से कहीं बेहतर रहा है और देश की जनता भी यह स्वीकार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और यह देखकर कांग्रेस के नेता घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि अपनी हार नजदीक आता देख विपक्ष के नेता लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी किशन कपूर अनुभवी एवं ईमानदार नेता हैं। उन्होंने कहा कि किशन कपूर जनता की आकांक्षाओं से भली-भांति परिचित हैं। ऐसे में वे जनता की आवाज को संसद में प्रभावशाली ढंग से उठाएंगे। मुख्यमंत्री ने जनता से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र से ऐतिहासिक बढ़त दिलाएं, ताकि सरकार आने वाले समय में बैजनाथ की मांगों को प्राथमिकता से पूरा कर सके।

मोदी सरकार ने किया अभूतपूर्व विकास

मंडी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा एवं सहयोगी दलों को 2014 के लोकसभा चुनावों से भी अधिक सीटें मिलेंगी, क्योंकि देश के लोग विगत पांच वर्षों में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किए गए अभूतपूर्व विकास से संतुष्ट हैं। विकास की इस गति को बिना किसी रुकावट के आगे बढ़ाना चाहते हैं। मुख्यमंत्री शुक्रवार को नाचन विधानसभा हलके के तहत जाछ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा को केंद्र में पुन: सत्तासीन करने के लिए युवा वर्ग एवं महिलाओं की भूमिका अहम होगी। युवाओं में नरेंद्र मोदी को पुन: देश की कमान सौंपने के लिए काफी उत्साह और जोश है। आज मतदाताओं की एक ही आवाज है कि देश की कमान मजबूत नेतृत्व के हाथ में संभाली जाएगी और वह नेतृत्व नरेंद्र मोदी हैं। मोदी सरकार ने ईमानदारी व पूर्ण निष्ठा के साथ देश की जनता की सेवा की है और आज देश विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है। मोदी सरकार द्वारा अनेक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams