News Flash
Railway Minister opened the door for broadgaying rail route: Rakesh Chauhan

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने जारी ब्यान में कहा कि केंद्र में भाजपा एवम् मोदी सरकार में उनकी पार्टी के सांसद व मंत्री अपनी विफलताओं के चलते पिछले चार वर्षों से लगातार जनता को गुमराह करते आ रहे हैं।

उन्होनें कहा कि हिमाचल का दुर्भाग्य की लगातार भाजपा के चारो सांसद कभी रेल लाईन को लेह लदख तक तो कभी पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक  ब्रॉडगेज करने का झूठा शोर मचा के प्रदेश की जनता को गुमराह कर अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे थे। लेकिन कल रेल मंत्री पयुष गोयल  द्वारा धर्मशाला में दिये गए ब्यानों का धन्यवाद करना होगा,जिससे उन्होंने अपने सांसदो का विशेष रूप से राम स्वरूप शर्मा और भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद शांता कुमार के झूठ का पुलांदा जनता के सामने लाया। उन्होनें कहा कि भाजपा सांसद रेल लाईन पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक ब्रॉडगेज के सर्वे और 18 हजार करोड़  रुपयों की मंजूरी कि भी बात करते थकते नहीं थे। ये नेता अपने क्षेत्र कि जनता के साथ इतना बड़ा झूठ बोलते आ रहे थे।

जबकि रेल मंत्री पायुष गोयल ने साफ  कर दिया कि सरकार की पठानकोट जोगिंद्रनगर रेल लाईन ब्रॉडगेज नहीं होगी। उन्होनें कहा कि कांगड़ा और मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसदो को अपने सांसद पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार में ये हिमाचल का दुर्भाग्य की जहां प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 180 प्रति किलो मीटर  प्रति घंटा की गति वाली ट्रेन चलाने की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी और पायूष गोयल 30 किलो मीटर प्रति घंटे चलने वाली हिमाचल प्रदेश में नेरोगेज जैसे ट्रेन की बात कर रहे हैं ।

चौहान ने कहा कि आज बड़े आश्चर्य की बात है कि भाजपा नेता एक तरफ  देश की सुरक्षा का हवाला देते हुए रेल लाइन को चाइना बोर्डर तक ले जाने की बात करते थे,परंतु आज रेल मंत्री द्वारा इस लाइन का नाम तक नहीं लिया जा रहा है। उन्होनें कहा कि आज ये स्पष्ट हो गया है कि हिमाचल प्रदेश के चारो भाजपा सांसद अपने प्रदेश की जनहित योजनाओं का पक्ष रखने में अपनी ही सरकार में बुरी व पूरी तरह विफल रहे हैं। उन्होनें कहा कि इस तरह की कार्यशैली को देखते हुए आने वाले लोकसभा चुनावों में  प्रदेश की जनता सांसदों व केंद्र सरकार से
हिसाब चुकता करेगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams