News Flash
ram lal thakur

चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से बोले कांग्रेस प्रत्याशी

  • रामलाल ठाकुर ने चार विधानसभा क्षेत्रों का किया तूफानी दौरा
  • कांग्रेस प्रत्याशी बोले, एक बार उन्हें भी आजमा कर देखे जनता

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने कहा कि कहा कि अनुराग ठाकुर की कथित नाकामियों के कारण प्रेम कुमार धूमल भी उनके लिए वोट नहीं मांग पा रहे हैं। जब लोग उनसे विकास पर चर्चा करते हैं तो वह केंद्र की योजनाओं का बखान शुरू कर देते हैं, जबकि यह योजनाएं पूरे देश में चल रही हैं। उन्होंने कहा कि धूमल किन कारणों से चुनाव हारे थे, यह उन्हें भी पता है और अब वोट मांगने की औपचारिकता निभा रहे हैं। राम लाल ठाकुर ने यह बात वीरवार को अपने तूफानी चुनाव प्रचार के दौरान घुमारवीं क्षेत्र में पत्रकारों से बात करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी पांच साल तक हवा में रहे और अब क्षेत्र की जनता से हवाई वादे करके उन्हें गुमराह कर रहे हैं। हैरानी तो इस बात की है कि उनके पिता भी अपने बेटे के पक्ष में खुलकर प्रचार नहीं कर पा रहे हैं, जनता उनसे हिसाब मांग रही है और उनके पास कोई जवाब नहीं है। उन्होंने कहा कि धूमल असहाय हो गए हैं। भाजपा प्रत्याशी मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन लोगों को पता है कि यहां मोदी नहीं आएगा और यहां तो रामलाल ही आएगा। आरोप लगाया कि मोदी ने देश की बर्बादी कर दी है और भाजपा का जहाज डूब रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अपनी सांसद निधि को ही खर्च नहीं कर पाए। इसका कारण यह है कि उन्होंने अधिकतर वक्त बाहर और हवा में बिताया और अब वही हवाई वादे इस क्षेत्र की जनता से कर रहे हैं। सांसद रहते हुए उन्होंने बिलासपुर जिला से जो भेदभाव किया है, वह जनता से छिपा नहीं है। हर जगह एम्स को वह अपनी उपलब्धि बता रहे हैं और जेपी नड्डा के समर्थक इसे नड्डा की बिलासपुर को देन बता रहे हैं, लेकिन भाजपा यह असलीयत छिपा रही है कि पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में उनके प्रयासों से तत्कालीन सीएम वीरभद्र सिंह ने एम्स के लिए कोठीपुरा में भूमि उपलब्ध करवाई थी।

उन्होंने कहा कि नड्डा समर्थकों को उनकी कुर्सी खतरे में दिखने लगी है, जिससे वह कभी नहीं चाहेंगे कि हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी की जीत हो। उन्होंने भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि वह कई वर्षों से भाजपा सांसद को झेलते आ रहे हैं, इस बार उन्हें भी आजमा कर देखें। उन्होंने वादा किया कि वह संसद में अपने संसदीय क्षेत्र की हर समस्या को प्रमुखता से उठाएंगे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]