Ram swroop Sharma, MP, will get double lead as per the efforts of Vidayak Prakash Rana: Ajay Bawa

21 अप्रैल को चौंतडा में आयोजित होगी विशाल जनसभा, मुख्यमंत्री सहित अनेकों भाजपा नेता होगें शामिल

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा ने मात्र एक साल के कार्यकाल में साबित कर दिखा दिया कि विधानसभा क्षेत्र कि जनता को जिस प्रकार का नेता चाहिए था,उन्हें मिल गया है। विधायक प्रकाश राणा के प्रवक्ता अजय बावा ने जारी ब्यान में ये बात कही। बावा ने कहा कि विधायक महोदय विस क्षेत्र कि जनता के बीच निंरतर अपना संर्पक बनाए हुए हैं।

उन्होनें कहा कि विधायक महोदय के भाजपा में आने से भाजपा और ज्यादा मजबूत हुई है। जिसके चलते इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं जोगिंद्रनगर के स्थानीय निवासी सांसद राम स्वरूप शर्मा को पिछली बार से दुगनी लीड मिलेगी।
उन्होनें कहा कि विधायक महोदय अब तक 94 बूथों में जाकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने कि अपील कर चुके हैं। विस क्षेत्र कि जनता विधायक महोदय के साथ कंधे से कंधा मिला कर खडी है। जनता ने विधायक महोदय को यकीन दिलाया है कि उनका मत भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा के पक्ष में जाएगा। उन्होनें कहा कि प्रकाश राणा जनता के बीच एक विधायक के रूप में नहीं बल्कि उनके भाई,बेटे व पुत्र के रूप में कार्य कर रहे हैं।

वे जमीन से जुडे विस क्षेत्र व प्रदेश के एक मात्र ऐसे विधायक हैं जो अपने ऐशो आराम को छोडकर विधायक को मिलने वाली तन्ख्वाह व भत्तों को ट्रस्ट के माध्यम से क्षेत्र कि गरीब जनता कि सेवा कर रहे हैं। बावा ने कहा कि अपने इस कार्य काल में अब तक विधायक महोदय द्वारा लगभग 64 बेटियों कि शादियां,दर्जनों अपाहिज़ लोगों को कम्वोड वाली व्हील चेयर,क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर क्षेत्र कि जनता को वाटर कूलर कि सुविधा सहित क्षेत्र में दुर्घटना ग्रसित एवं दुनिया छोड जाने वाले असंख्य लोगों के परिवारों को आर्थिक रूप से मदद कर चुके हैं।

उन्होनें कहा कि विधायक महोदय ने क्षेत्र कि जनता कि सेवा करने के उददेश्य से ही राजनिति में पर्दापण किया है। विधायक प्रकाश राणा के प्रयासों के कारण ही आज जोगिंद्रनगर कि जनता कि चीरकाल से लंबित मांगें मात्र एक साल में ही पूर्ण हो पाई हैं। उन्होनें कहा कि अगामी 21 अप्रैल को चौंतडा में सांसद महोदय कि लीड दुगनी एवं जीत निश्चित करने के उददेश्य से विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,आईपीएच मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह,सांसद राम स्वरूप शर्मा सहित अनेकों भाजपा नेता,पदाधिकारी एवं हजारों कि संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होगें व सांसद के पक्ष में क्षेत्र कि जनता से वोट करने की अपील करेंगें।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams