election race

दून हलके से राजेश, ईश्वर और गुरमेल ने भी ठोंकी टिकट के लिए दावेदारी

ओम शर्मा। बद्दी
दून विधानसभा क्षेत्र में टिकट के लिए जंग पहले भाजपा में ही नजर आ रही थी। लेकिन अब कांग्रेस में भी टिकट के तीन नए दावेदार सामने आए हैं। यहां से स्थानीय विधायक रामकुमार ही टिकट की रेस में थे, लेकिन अब राजेश वर्मा, ईश्वर ठाकुर और गुरमेल चौधरी ने भी टिकट के लिए दावेदारी ठोंकी है। इन तीनों ने टिकट के लिए आवेदन भी कर दिया है।

सिटिंग एमएलए होने के साथ साथ कांग्रेस पृष्ठभूमि से होने के कारण रामकुमार भले ही सेफ मोड में हैं, लेकिन तीन नए चेहरे सामने आने से चयनकर्ताओं को ऑप्शन जरूर मिल गई है। रामकुमार के अलावा टिकट के लिए आवेदन करने वाले ईश्वर ठाकुर इससे पहले कांग्रेस के जिला सचिव भी रह चुके हैं। जबकि राजेश वर्मा भी फील्ड में सक्रिय रहे हैं। तीसरे गुरमेल चौधरी गुर्जर समुदाय से हैं और इंटक के पदाधिकारी भी हैं।

इंटक से जुड़े होने के कारण औद्योगिक इकाईयों में इनकी पैठ मानी जाती है। हालांकि कुछ अरसा पहले गुरमेल चौधरी के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगती रही हैं और गाहे-बगाहे स्थानीय राजनीतिक समारोहों में रामकुमार और गुरमेल चौधरी के समर्थकों में नारेबाजी के माध्यम से गुटबाजी भी देखने को मिलती रही है। ऐसे में कहा जा सकता है कि टिकट को रामकुमार बेशक सेफ मोड में हों, लेकिन गुरमेल चौधरी की सक्रियता उनके लिए परेशानी का सबब जरूर बन सकती है।

 

रात सात बजे के बाद HRTC की बसों में नहीं चलेंगे ग्रीन कार्ड

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams