Randhir Sharma inaugurated the competition

खेलकूद : खेल महाकुंभ के तहत गरा स्कूल में वॉलीबॉल प्रतियोगिता शुरू ,  बोले, सांसद अनुराग की सोच को साकार करने के लिए हो रहे आयोजन

हिमाचल दस्तक। स्वारघाट : राजकीय उच्च स्कूल गरा में बुधवार को सांसद स्टार खेल महाकुंभ के द्वितीय चरण में वॉलीबॉल की प्रतियोगताओं का शुभारंभ हुआ। इसमें प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यातिथि के रूप शिरकत की।

हमीरपुर लोकसभा के सांसद अनुराग ठाकुर के इस महत्वकांक्षी कार्यक्रम के बारे में बताते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर की सोच हिमाचल का सपना अगला ओलंपिक मेडल हो अपना को साकार करने के लिए इस खेल महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन का उद्देश्य हमारे स्थानीय खिलाडिय़ों को बेहतर अवसर उपलब्ध करवाने के इलावा बच्चों को खेलों से जोड़ कर विभिन्न नशों से दूर रखना भी है।

शर्मा ने सरकार द्वारा खेलों के क्षेत्र में और खिलाडिय़ों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी। कार्यक्रम में हिमाचल वन निगम के निदेशक राम कुमार, भाजपा मंडलाध्यक्ष कैप्टन चौधरी राम ठाकुर, खेल महाकुंभ के जिला के संयोजक विशाल जगोता, अनु,जा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कृष्ण चन्देल, खेल महाकुंभ के मंडल के संयोजक सुनील शर्मा, युवा मोर्चा के जिला महासचिव पुनीत शर्मा, पंचायत समिति की अध्यक्षा हेमा देवी, पंचायत प्रधान कल्पना शर्मा, विनोद शर्मा और रूपलाल पॉल तथा सैकड़ों की संख्या में स्थानीय जनता उपस्थित रही।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams