News Flash

हिमाचल दस्तक : ऊना : प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल के नेता झूठ के आधार पर ग्रेट खली के इवेंट पर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि कौन सा पैसा खली के इवेंट में सरकारी खजाने से दिया गया है।

 मंगलवार को जारी बयान में भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस विधायक दल के नेता को चुनौती दी कि या तो वे अपने आरोप सरकारी खजाने से धन देने के साबित करें या फिर माफी मांगे। रणधीर शर्मा ने कहा कि जो सरकारी दस्तावेज मुकेश अग्निहोत्री दिखा रहे हैं, उन्हीं दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें तो उन्हें पता चल जाएगा कि प्रदेश सरकार ने खली के इवेंट को सरकारी खजाने से एक रुपये की भी मदद नहीं की है और पारदर्शिता के साथ पूरे मसले पर ग्रेट खली का जो प्रस्ताव आया उस पर चर्चा की गई।
चर्चा के बाद निर्णय लिया गया और स्पॉन्सरशिप के लिए भी पारदर्शिता दिखाते हुए पत्र लिखा गया, हालांकि अभी तक सरकार के स्तर पर किसी भी प्रकार की स्पॉन्सरशिप उपलब्ध नहीं हुई है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि खली हिमाचल के बेटे हैं, उन्होंने हिमाचल का नाम विश्व में ऊंचा किया है। आज ग्रेट खली एक स्टार हैं। यदि वह प्रदेश सरकार को कोई प्रस्ताव दे रहे हैं तो उस पर चर्चा करना प्रदेश के खेल मंत्री का कर्तव्य रहा है, जिसके चलते इस पूरे प्रस्ताव पर खुली चर्चा की गई है।
उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस और कांग्रेस के नेता हिमाचल के बेटे व सिरमौर की शान ग्रेट खली उर्फ  दिलीप सिंह राणा के खेल का विरोध कर अपना खेल विरोधी चेहरा सामने ला रहे हैं। रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने खली की कंपनी के आए प्रस्ताव पर चर्चा की और पारदर्शिता के साथ इसमें निर्णय हुआ कि सरकारी खजाने से कोई पैसा नहीं दिया जाएगा और न ही कोई धन उपलब्ध करवाया गया है, लेकिन खली हिमाचल की शान है। ऐसे में उनके इवेंट को प्रशासनिक स्तर पर मदद देने व सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह हम सबका नैतिक फर्ज है कि हिमाचल का बेटा ग्रेट खली यदि अपने स्तर पर एक बेहतरीन आयोजन हिमाचली युवाओं को प्रेरणा देने के लिए कर रहा है, तो उसमें हरसंभव सहयोग किया जाए।
ऐसे में द ग्रेट खली दिलीप सिंह राणा के इवेंट पर राजनीति करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि सरकार ने इस मसले पर जो किया वह शीशे की तरह साफ है, यदि सरकार की मंशा कहीं भी नियमों से हटकर काम करने की होती तो पत्राचार किया ही न जाता, बिना पत्राचार के भी कार्य किया जा सकता था। लेकिन सरकार कानून व नियम के तहत काम कर रही है, इसलिए पूरे मसले में पारदर्शिता को बनाए रखा गया है।
इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व खेल मंत्री गोविंद ठाकुर बधाई के पात्र हैं कि उन्होंने पूरी पारदर्शिता के साथ इस इवेंट में काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार स्वच्छ व बेहतर प्रशासन जनता को देने के लिए वचनबद्ध है और पूरी ताकत के साथ हिमाचल को शिखर पर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।
ऐसे में कांग्रेस को हिमाचल की हो रही तरक्की से परेशानी पैदा हो रही है, इसलिए महज आलोचना के लिए आलोचना करना कांग्रेस का काम बन गया है। रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रदेश में कांग्रेस की ऐसी तथ्यहीन आलोचना का मुंहतोड़ जवाब देगी, जनता के बीच कांग्रेस की असलियत को खोला जाएगा ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams