ranvir singh

1983 वल्र्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म में निभाएंगे कैप्टन की भूमिका

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
सिने अभिनेता रणवीर सिंह शीघ्र ही रूपहले पर्दे पर पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर कपिल देव के किरदार को जीते हुए नजर आएंगे। वर्ष 1983 में टीम इंडिया की वल्र्ड कप जीत पर बन रही फिल्म में रणवीर सिंह कैप्टन यानी कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। इसके लिए इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म यूनिट सदस्यों सहित धर्मशाला स्टेडियम में क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहे हैं। भारतीय टीम द्वारा रचे गए इतिहास का गाथा शीघ्र की रूहपले पर्दे पर नजर आएगी। फिलहाल फिल्म में क्रिकेट मैच की प्रैक्टिस धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में चल रही है।

इस फिल्म में कप्तान की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे और 1983 में भारतीय टीम ने जो इतिहास रचा था उसे आम लोगों के सामने फिल्म के माध्यम से रखा जाएगा। बुधवार को धर्मशाला एचपीसीए स्टेडियम में रणवीर सिंह अपनी टीम के साथ सुबह 11 बजे धर्मशाला स्टेडियम में पहुंचे थे और शाम को करीब 4.30 बजे फिर स्टेडियम में पहुंचकर क्रिकेट पै्रक्टिस की। इस दौरान उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान भी मौजूद रहे।

जानकारी के अनुसार रणवीर सिंह करीब 10 दिनों तक धर्मशाला स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे और धर्मशाला की वादियों की खूबसूरती का आनंद उठाएंगे। रणवीर सिंह के धर्मशाला प्रवास के कार्यक्रम को फिलहाल गुप्त रखा गया है, लेकिन प्रशंसकों को इसकी भनक लगते हुए प्रशंसकों का स्टेडियम में हजूम उमड़ पड़ा।

प्रशंसक रणवीर को आवाजें लगा रहे थे, लेकिन रणवीर ने पहले तो दूरी बनाए रखी, लेकिन बाद में रणवीर को प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करने आना ही पड़ा। इस दौरान स्टेडियम में आए दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और हर कोई रणवीर सिंह को उनके नाम से पुकार कर अपनी उत्सुकता को दिखा रहे थे। रणवीर सिंह पवेलियन होटल में ठहरे हुए है और प्रेक्टिस के लिए एचपीसीए स्टेडियम में हर रोज पहुंचते नजर आएंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams