Realizing the strong hold Anurag has made from mega road show

140 किमी लंबे सम्पर्क में अनुराग ने मांगा जनसमर्थन, शाह के दौरे के बाद जोश से लबरेज है भाजपा, मेरे लिये जनता की सेवा व क्षेत्र का विकास पहल:अनुराग

राजीव भनोट।ऊना,बिलासपुर,घुमारवीं,नादौन : हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने 140 किलोमीटर लंबा रोड शो कर इस मेगा शो के जरिए अपनी मजबूत पकड़ का एहसास हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में करवाने का काम किया है।

इस रोड शो में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के घर में ही उन्हें चुनौती देने का काम किया है और चुनावी रंग की तस्वीर हो आगे ले जाने में यह रोड शो सहायक भाजपा प्रत्याशी के लिए होगा ।अनुराग ठाकुर ने बुधवार को बिलासपुर शहर से शुरू किए गए इस शक्ति प्रदर्शन से साबित करने का प्रयास किया कि वह आज भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जड़ों के साथ मजबूती से जुड़े हुए हैं और जनता के साथ उनका कनेक्शन स्नेह भरा  मजबूत है। बेहतर शक्ति प्रदर्शन कर  भजापा, अनुराग व पुरी टीम ने यह दर्शा दिया कि जनता का जन समर्थन उन्हें मिल रहा है। इस रोड शो में अनुराग ठाकुर ने विशेष रूप से नए मतदाताओं को जिस प्रकार से लुभाने का काम किया उससे अनुराग के समर्थन में युवा मतदाता गांव व शहर में भारी तादाद में निकल कर आया है।

रोड शो के दौरान अनुराग ने पूर्व सैनिकों, महिलाओं ,बुजुर्गों हर वर्ग की आयु के मतदाता के साथ जहां संपर्क साधा वहीं व्यापारियों ने भी विशेष अनुराग के प्रति दिखाया है ।चुनावी इतिहास में यह अब तक का हमीरपुर क्षेत्र का शायद सबसे लंबा रोड शो कहा जा सकता है, जिसने कार्यकर्ताओं को उत्साह से लबरेज करने का काम किया है। इस रोड शो में शहरी मतदाता तो बड़ी संख्या में आए पर रास्ते में ग्रामीण हलकों से भी जिस प्रकार से जनसैलाब उमड़ा उसमें यह साबित कर दिया कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा की जड़ें मजबूत है और इन्हें कमजोर करना इतना आसान नहीं है ।हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रचार में बिलासपुर के लुहनु मैदान में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा किए गए एलान और वायदे के बाद हुए रोड शो का उत्साह देखते ही बनता था।

रोड शो के माध्यम से अनुराग ने हल्के में जहां अपना दमखम व तेवर दिखाया ।अनुराग ठाकुर ने हर वर्ग को जोड़ने के इस अभियान को बखूबी आगे बढ़ाया ।इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनका लक्ष्य हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता की सेवा करना वह विकास को आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता सदैव क्षेत्र का विकास रहा है ,इसके लिए बड़ी योजनाओं को लाने का काम किया गया है ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने लगातार आशीर्वाद दिया है, उनके आशीर्वाद को मैं कभी भी कमजोर नहीं होने दूंगा।
उन्होंने कहा कि जो विश्वास पर जनता ने व्यक्त किया है उसे सदैव स्नेह के रूप में अपने पास रख क्षेत्र को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य ,सड़क ,शिक्षा व रेल के क्षेत्र में हमने बेहतर करने का काम किया है और आने वाले समय में इस क्षेत्र में जो सेवाएं मिलेंगी वह अपने आप में एक इतिहास लिखेंगे। अनुराग ने कहा कि मैं हमीरपुर की जनता का बेटा हूं और जनता को पूरा हिसाब अपने काम का दे रहा हूं ,उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जनता चौथी बार भी अपना आशीर्वाद देगी और देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाने में अपना पूरा सहयोग करेंगे। इस अवसर पर विधायक सुभाष ठाकुर, राजेंद्र गर्ग, कमलेश कुमारी, भाजपा नेता विजय अग्निहोत्री, बलदेव शर्मा सहित अनेक नेता उपस्थित रहे।

रोड शो का ये रहा रूट

अनुराग ठाकुर के 140 किलोमीटर लंबे रोड शो का शुभारंभ बिलासपुर शहर से हुआ इसके बाद उनका काफिला कंदरोर, घूमारवी, कुटेढ़ा जाहू ,लदरौर, पट्टा ,भोट, दोसड़का, हमीरपुर बस स्टैंड से होते हुए नादौन पहुंचा जहां यह रोड शो संपन्न हुआ।

नड्डा का जताया आभार

हमीरपुर  क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री जगत प्रकाश नड्डा द्वारा यूपी के चुनाव से डेढ़ दिन का समय उनके चुनाव प्रचार के लिए निकालने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा ने जो स्नेह ने मुझे दिया है ,बह मेरे लिए बहुमूल्य है। उन्होंने कहा कि उनके प्रयासों व सहयोग से हमने स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े काम हमीरपुर क्षेत्र में किये है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम का भी बढे प्रोजेक्टस  को आगे बढ़ाने में मदद दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams