bsnl opportunity

आकर्षक पैकेज से सुसज्जित प्लान-429 से किया पोर्ट-इन करने वालों का स्वागत

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
रिलायंस-कॉम के बंद होने की खबर से कंपनी से जुड़े मोबाइल उपभोक्ताओं के बीच हड़कंप मच गया है और ऐसे में BSNL ने इन उपभोक्ताओं को न केवल हाथों-हाथ लिया है, बल्कि 3 माह के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स व प्रतिदिन 1 जीबी डाटा से सुसज्जित अपने सबसे आकर्षक प्लान-429 के साथ BSNL में पोर्ट-इन करने को आमंत्रित किया है।

सुनील कुमार, दूरसंचार जिला प्रबंधक धर्मशाला ने जिला कांगड़ा व चंबा के रिलायंस.कॉम सहित BSNL में शिफ्ट होने वाले अन्य मोबाइल धारकों का आह्वान करते हुए कहा कि BSNL में उनका स्वागत है और नए उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए प्लान-429 का पैकेज उन्हें दिया जा रहा है, जिसमें उपभोक्ता मात्र 429 रुपये में अनलिमिटेड कॉल्स व 1 जीबी प्रतिदिन की दर से डाटा का प्रयोग 3 माह की अवधि तक कर पाएंगे।

उन्होंने स्पष्ट किया कि BSNL में पोर्ट होने वाले उपभोक्ता BSNL के नजदीकी ग्राहक सेवा केंद्र अथवा BSNL के अधिकृत रिटेलर से संपर्क कर सकते हैं। प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए BSNL द्वारा विभिन्न स्थानों पर शिविरों का आयोजन भी किया जा रहा है। महाप्रबंधक ने जानकारी दी कि BSNL में पोर्ट करने के लिए मोबाइल उपभोक्ता अपना मोबाइल नंबर लिख कर 1900 पर SMS करके भी शिफ्ट हो सकते हैं।

इसके बाद उन्हें अपने आधार नंबर की जानकारी नजदीकी ग्राहक सेवा केंद्र पर अवश्य देनी होगी। सूत्रों की मानें तो रिलायंस-कॉम के अधिकांश टावर आज ही अपनी मोबाइल सेवाएं बंद कर रहे हैं। ऐसे में संबंधित उपभोक्ताओं ने BSNL में पोर्ट-इन करने के लिए निगम के ग्राहक सेवा केंद्रों का रूख कर लिया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams