News Flash
tanda doctors strike

नशे में धुत्त युवकों ने डॉक्टरों से किया था दुव्र्यवहार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
डॉ. राजेंद प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में रविवार देर रात सर्जरी पुरुष वार्ड में रेजिडेंट डॉक्टर्स के साथ की गई गाली गलौज व हाथापाई के मामले को लेकर सोमवार को रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने हड़ताल कर कड़ा विरोध जताया है। एसोसिएशन के प्रेजिडेंट गिरीश शर्मा का कहना है कि देर रात नशे में धुत्त चार युवकों ने उनके काम में बाधा डाली और उनसे दुव्र्यवहार किया। इस दौरान अस्पताल की आंतरिक सुरक्षा में तैनात गाड्र्स भी सामने नहीं आए।

प्रशासन को सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और आरोपियों को खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। इस संदर्भ में एसोसिएशन ने प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा। यदि इन बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तो डॉक्टर दोबारा हड़ताल करेंगे। इस पूरे मामले को लेकर सोमवार को रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने चिकित्सा अधीक्षक को एक ज्ञापन भी सौंपा।

इसमें उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, इस मामले में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. गुरुदर्शन गुप्ता का कहना है कि डॉक्टरों और मरीजों की सुरक्षा को लेकर जिलाधीश कांगड़ा संदीप और पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संतोष पटियाल से बात हो चुकी है और आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं तथा उन्हें किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल अधीक्षक के कहने पर हड़ताल खत्म कर दी।

परिवार से मिलवाने के लिए शुक्रिया

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams