News Flash
road accident

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सोलन रविंद्र ने की

तोमर ठाकुर। सोलन
सोलन में स्थित जटोली के पास मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। करीब शाम तीन बजे के आसपास सोलन से नौणी की ओर जा रहे मोटर साइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगमी कार्रवाई शुरु कर दी है। फिल्हाल पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम भी करवा दिया गया है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को करीब तीन बजे जटोली के पास ट्रक और मोटर साइकिल की टक्क र हो गई। राजगढ की तरफ से ट्रक नं पीबी 23 टी 0720 सोलन की ओर आ रहा था कि अचानक ट्रक ने दूसरी ओर से आ रहे बाइक को टक्कर मार दी। जैसे ही स्थानीय लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत ही व्यक्ति को सोलन क्षेत्रीय अस्पताल में पहुचाया। हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर द्वारा व्यक्ति को चंडीगढ के लिए रैफर कर दिया गया है। लेकिन बीच मेें ही व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक की पहचान नीरज के रुप में की गई है। बताया जा रहा है कि नीरज पुलिस विभाग में ही कार्य करता है। इसके साथ ही नीरज मूलभत हरीपुरधार का रहने वाले है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। फिल्हाल पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर रही कर रही है। वहीं मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सोलन रविंद्र ने की। उन्होंने कहा कि मंगलवार को जटोली के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। इस टक्कर मेें बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने धारा 289 , 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – धारा-118 मामला – कोर्ट में पेश नहीं हुए पी मित्रा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams