Road Accident in Una

दर्दनाक हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ

चंद्रमोहन चौहान, ऊना।। मुख्यालय के साथ लगते गांव डंगोली में ट्राला व टैक्सी कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि महिला का पति व कार चालक जख्मी हुए हैं। दोनों को उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाया गया, जहां से एक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। मृतक महिला की पहचान सिमसा निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया।

  • गंभीर जख्मियों को किया पीजीआई चंडीगढ़ रेफर

हादसे के बाद से ट्राला चालक फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 6 बजे अमित कटोच निवासी हमीरपुर अपनी पत्नी सिमसा व तीन वर्षीय बेटे के साथ टैक्सी कार में सवार होकर ऊना से हमीरपुर की ओर जा रहा था। डंगोली के समीप पहुंचने पर सामने से आ रहे एक ट्राला के साथ टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक प्रतिम निवासी नादौन, हमीरपुर सहित अमित कटोच व उसकी पत्नी घायल हुए है। जबकि बच्चा सुरक्षित है।

Also Read : Police Transfer- हिमाचल में 20 पुलिसकर्मियों के तबादले

घटना के बाद घायलों को 108 की मदद से ऊना अस्पताल लाया गया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत के चलते कार चालक प्रीतम को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद से ट्राला चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। एएसपी मदन लाल कौशल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: Tractor And Bullet Clash In Ponta Sahib, युवक की मौत 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams