hill sliding

पनारसा में तीन किलोमीटर तक लगा लंबा जाम

हिमाचल दस्तक। औट
पनारसा के पास पहाड़ी खिसकने से सड़क बंद हो गई। पहाड़ी खिसकने से चंद मिनटों में ही तीन किलोमीटर तक का लंबा जाम लग गया। गौर रहे कि इन दिनों औट से लेकर मनाली तक फोरलेन का कार्य चल रहा है। फोरलेन में कार्य कर रही एनकेसी लिमिटेड कंपनी ने पहाड़ी के पास आधी-अधूरी रोड़ कंटिग करके छोड़ दिया था, जिसकी वजह से यह हादसा सामने आया।

गनीमत यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय कोई भी वाहन वहां से नहीं गुजर रहे थे। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पहाड़ी गिरते ही यात्रियों ने पुलिस को सूचना दे दी। औट थाने के इंसपेक्टर यशवंत सिंह ने बताया कि हमने पुलिस के दो दल मौके पर भेज कर यातायात को बहाल कर दिया गया है और फोरलेन में कार्य कर रही कंपनियों के साथ बात करके समस्या का हल निकाला जाएगा, ताकि ऐसे हादसे न हों।

दोपहर करीब दो बजे पनारसा के पास अचानक बहुत बड़ा पहाड़ का टुकड़ा सड़क पर आ गिरा। जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं, दूसरी ओर यात्रियों का मानना है कि पनारसा से पंडोह तक का सफर करना जान जोखिम में डालने के बराबर है। फोरलेन का काम कर रही कंपनियां अपनी मर्जी के जाम लगाती रहती हैं। कभी भी रस्सी पकड़ कर सड़क को बंद कर दिया जाता है। यही हाल अब रात को भी हो रहा है देर रात को भी ट्रैफिक रोक कर काम चल रहा है जिसकी वजह से यात्रियों को कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें – 1.63 किलो हेरोईन के साथ 4 काबू

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams