News Flash
Karwa Chauth

दिन भर जिला मुख्यालय पर रही लोगों की काफी भीड़

हिमाचल दस्तक। चंबा

जिला मुख्यालय में इन दिनों करवाचौथ व्रत के लिए जमकर शॉपिंग की जा रही है। शहर में सुबह से लेकर शाम पांच बजे तक तिल धरने के लिए जगह नहीं मिल रही है। बाजार में भीड़ अत्याधिक होने के चलते शुक्रवार को भलेई क्षेत्र के एक 65 वर्षीय बुजुर्ग से किसी अज्ञात व्यक्ति ने लूटपाट कर ली है। अज्ञात व्यक्ति ने बुजुर्ग की जेब से पैसों का पर्स निकाल कर फरार हो गया।

हालांकि उक्त बुजुर्ग ने उस व्यक्ति को पकडऩे की काफी कोशिश की, लेकिन भीड़ अत्याधिक होने के चलते शरारती तत्व शहर से रफूचक्कर हो गया।  तो वहीं बाजार में खरीददारी कर रहे लोग मूकदर्शक बने रहे। पीडि़त बुजुर्ग ने बताया कि जब वो चौगान बाजार से जा रहा था तो लुटेरे ने उसकी जेब मे हाथ डाला और फरार हो गया हालांकि बुजुर्ग ने उसे पकडऩे की काफी कोशिश की और काफी देर तक उसे पकड़े रखा  और उससे उलझा रहा परन्तु भीड़ मूकदर्शक बनी रही और किसी ने उसका साथ तक नही दिया। बाबजूद इसके बाद उस बुजुर्ग ने सिटी पुलिस चौकी चंबा में अपनी शिकायत दर्ज करवाई पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

एक बुजुर्ग ने दिन-दिहाड़े लूटपाट होने की शिकायत दर्ज करवाई है। बुजुर्ग की रपट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के माध्मय  से उस अज्ञात व्यक्ति को पहचाना जाएगा। -मदन कुमार, सिटी चौकी प्रभारी 

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams