News Flash
robbery

बंगाणा में पेश आई वारदात, शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक, ऊना।। पुलिस थाना बंगाणा के तहत धुंधला में चोरों ने एक ही रात में दो मंदिर व दो दुकानों से हजारों का सामान चोरी किया है। चोरों ने धुंधला के समीप जमासनी माता मंदिर, शिव मंदिर व दो दुकानों को निशाना बनाया है। चोरी की वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बंगाणा पुलिस ने घटना के सबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात शातिरों ने जमासनी माता के मंदिर सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मंदिर की गुल्लक तोड़कर उसमें से नकदी चुरा ली। इसके अलावा मंदिर में एलइडी व दो सीसीटीवी कैमरे भी साथ ले गए हैं। वहीं चोरों ने धुंधला बाजार में स्थित शिव मंदिर का दान पात्र तोड़कर उसमें रखी नकदी उड़ा ली है।

चोरों ने मंदिर के समीप विजय कुमार व रोशन लाल की दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दुकानों में चोरी होने का शुक्रवार सुबह पता लगा, जब रोशन लाल व विजय कुमार ने अपनी-अपनी दुकानों के ताले टूटे हुए देखे। उन्होंने पंचायत प्रधान संजीव कुमार को सूचित किया। जिन्होंने बंगाणा पुलिस को चोरी की सूचना दी। बंगाणा पुलिस ने चोरी के सबंध में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read: Road Accident In Una- ट्राला और कार में भिड़ंत, महिला की मौत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams