News Flash
Run for Fun at Indira Stadium

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस पर आयोजन, एसडीएम जसवाल ने दिखाई हरी झंडी, अंतरराष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी जागीर सिंह रंधावा विशेष रूप से रहे मौजूद

हिमाचल दस्तक। ऊना : अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के अवसर पर जिला खेल एवं युवा सेवाएं विभाग ने ऊना के इंदिरा स्टेडियम में रन फॉर फन का आयोजन किया। दौड़ को एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसमें स्पोट्र्स हॉस्टल ऊना के लगभग 50 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

अंतरराष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी जागीर सिंह रंधावा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर एसडीएम डॉ. सुरेश जसवाल ने अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खेल व खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक योजनाएं चला रही है। खेल के क्षेत्र में उभरते हुए खिलाडिय़ों को हरसंभव सहायता प्रदान करने का प्रयत्न किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष के बजट में मुख्यमंत्री ने खेलकूद प्रतिभा खोज कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की है। साथ ही प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री युवा निर्माण योजना के तहत 2 नए खेल के मैदान बनाने का एलान भी किया है, जिनमें जिम की सुविधा भी मिलेगी।

इस अवसर पर जिला वॉलीबाल एसोसिएशन के सचिव मदन राणा, जिला खेल अधिकारी एमपी भराडिय़ा, जूडो कोच कुलदीप शर्मा, टेबल टेनिस कोच पूजा ठाकुर, एथलेटिक्स कोच भागीरथ, आशीष सेन व संजय कुमार भी मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams