Sabathu Dharampur Road

सड़क की दयनीय हालत,लोक निर्माण विभाग पर सवाल

हिमचाल दस्तक,सुबाथू।। सोलन जिले के छावनी क्षेत्र सुबाथू में जहां MES विभाग और छावनी परिषद ने सड़को को ठीक करने का कार्य तेज गति से शुरू कर दिया है। उम्मीद है की जल्द ही लोगों का नई सड़क पर चलना शुरू हो जाएगा। ऐसे में सुबाथू के साथ वाली लोक निर्माण विभाग की सड़को की हालत दिन-प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है।

जानकारी के अनुसार सुबाथू से धर्मपुर जाने वाली सड़क इन दिनों बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गई है। आलम यह हो गया है कि वाहन चालकों का वहां से निकलना कभी भी भारी पड़ सकता है। सुबाथू से धर्मपुर सड़क के आगे फोरेस्ट के विश्रामगृह से एक आधे मोड़ पर एक बड़ा गड्ढा सड़क पर हो गया है।

मार्ग पर कई जगहों पर सड़क का काफी बुरा हाल

जिससे बाइक चालक कभी भी उस गड्ढे की चपेट में आ सकता है। वही कार चालकों की कार का टायर उसमें जाने से कोई हादसा या फिर कार का नुकसान हो सकता है। वाहन चालकों ने बताया कि लोक निर्माण विभाग बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है। वाहन चालकों ने बताया की सुबाथू-धर्मपुर मार्ग पर कई जगहों पर सड़क का काफी बुरा हाल बन गया है और लोक निर्माण विभाग की गलती से कभी भी इस सड़क पर हादसा हो सकता है। वाहन चालकों ने लोक निर्माण विभाग से मांग की है की जल्द से जल्द इस सड़क को नए तरीके से बनाया जाए। अगर विभाग के पास अभी यहां पर सड़क बनाने का इरादा नहीं है तो जल्द से जल्द सड़क पर हुए गड्ढो को भर दिया जाए, ताकि किसी प्रकार का कोई हादसा न हो।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams