News Flash
seema achievements

जिला प्रशासन ने किया सम्मानित

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
जिलाधीश कांगड़ा संदीप कुमार ने मंगलवार उपायुक्त कार्यालय में बैंकॉक से रजत पदक जीतकर लौटी धाविका सीमा को सम्मानित किया। इस मौके उन्होंने सीमा के कोच केहर सिंह पटियाल को भी सम्मानित किया। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) हॉस्टल धर्मशाला की एथलीट और मूलत: चंबा जिला के रेटा गांव की रहने वाली सीमा को बधाई देते हुए जिलाधीश ने कहा कि बैंकॉक में तीन हजार मीटर दौड़ प्रतियोगिता में रजत पदक जीतने वाली सीमा पर न केवल हिमाचल बल्कि पूरे राष्ट्र को गर्व है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि सीमा अपनी प्रतिबद्धता और समर्पण के बूते भविष्य में भी इसी प्रकार उपलब्धियां अर्जित कर देश का नाम रोशन करेंगी साथ ही अक्तूबर 2018 में अर्जेंटीना में होने वाले यूथ ओलंपिक में वह शीर्ष खिलाड़ी के रूप में उभर कर सामने आएंगी। गौरतलब है कि सीमा ने बैंकॉक में पदक जीत कर अक्तूबर में अर्जेंटीना में होने वाले यूथ ओलंपिक में तीन हजार मीटर दौड़ की स्पर्धा में भाग लेना पक्का कर लिया है। इससे पहले भी सीमा अनेक राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीत कर हिमाचल एवं देश का नाम ऊंचा कर चुकी हैं।

इस मौके जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी संजय शर्मा, साई होस्टल प्रभारी निर्मल कौर, साई एवं खेल विभाग के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री एवं खेलमंत्री ने फोन पर दी बधाई

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने फोन पर सीमा से बात की और उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए बधाई देकर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने सीमा को सरकार की ओर से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नौजवान खिलाडिय़ों को पूरी मदद और सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें – भोरंज के दो प्राइमरी व तीन मिडल स्कूल होंगे बंद

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams