Sandhol four panchayats

ADC भी खाली हाथ लौटे

हिमाचल दस्तक । संधोल
संधोल की चार पंचायतों द्वारा चुनावों का बहिष्कार के फैसले को लेकर मनाने आए ADC मंगलवार को खाली हाथ लौट आए। लोगों ने उनकी अपील को सिरे से खारिज कर दिया है। ADC मंडी अश्वनी कुमार के मनाने पर भी नहीं माने और अपने फैसले पर अड़े रहे और अपना गुस्सा प्रकट किया।

गौरतलब है कि इन लोगों द्वारा गठित चुनाव बहिष्कार कमेटी के अध्यक्ष मान सिंह ने बताया कि संधोल के लोग आज भी बुनियादी समस्याओं से जूझ रहे हैं व संधोल के हितों की हमेशा से ही सभी पार्टियों ने अनदेखी की है । उन्होंने बताया कि हम हमेशा से सिर्फ वोट ही कर रहे हैं पर आज तक किसी ने हमारी सुध नही ली है । इस कारण वोट का बहिष्कार करना पड़ रहा है।

2019 का इशारा करते हुए मान सिंह ने बताया की जब तक हमारी समस्याओं का समाधान नहीं होगा, तब तक लोगों का चुनाव बहिष्कार जारी रहेगा। इस मौके पर सैकड़ों लोग प्रधान ग्राम पंचायत सोहर प्रेम चंद, प्रधान दतवार रीता देवी, तहसीलदार संधोल मौजूद थे। इसी बीच इलाके के जिला पार्षद कश्मीर सिंह बहिष्कार करने वाले लोगों के बीच पहुंचे, लेकिन महिलाओं ने भी खरी-खरी सुनाई। वहीं हाल ही में इन लोगों को वोट देने के लिए मनाने उपमंडलाधिकारी संधोल का दौरा कर चुके हैं, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

हमीरपुर में एक-एक मत के लिए हो रही मिन्नतें 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams