Saroj gets Joint Business Women's Women's Command

प्रदेश कार्यकारिणी का हुआ गठन

देवेंद्र सूद, गगरेट। हिमाचल प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश की अध्यक्षता में हुई जिसमें प्रदेश कार्यकाारिणी का गठन किया गया। बैठक में उपमंडल गगरेट की सरोज शर्मा को संयुक्त व्यापार मंडल की प्रदेश महिला अध्यक्ष, जबकि प्रदेश युवा अध्यक्ष के पद पर मोहन ठाकुर चुने गए।

बैठक में  लोकेश गुप्ता को उपाध्यक्ष, भूपेंद्र भंडारी को महामंत्री, प्रेम को मीडिया प्रभारी, लायक राम को कोषाध्यक्ष, खेम राज को संगठन सचिव और हीरा लाल, विकास, शशि व सतीश को नियुक्त किया गया। बैठक में सोलन, शिमला, किन्नौर व सिरमौर के जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। ओम प्रकाश ने सभी जिलाध्यक्षों को अपने अपने जिला में 15 दिनों में कार्यकारिणी गठित करने के निर्देश दिए।
ओम प्रकाश ने बताया कि संयुक्त व्यापार मंडल व्यापारियों की समस्याओं को उठाने के लिए व उनके समाधान के लिए हमेशा तत्त पर रहेगा। वहीं सरोज शर्मा ने उन्हें प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की महिला अध्यक्ष की कमान सौंपने पर प्रदेशाध्यक्ष व सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा की उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसे पूरी निष्ठा से निभाएगी और व्यापारियों की समस्याओं को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams