News Flash
satpal satti

दूसरों से सवाल पूछने से पहले 60 साल का हिसाब दें कांग्रेसी

प्रदेश में भाजपा के सभी सांसद कर रहे सराहनीय कार्य

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
प्रदेश और देश में लगातार हो रही कांग्रेस की हार से सबक लेने के स्थान पर कांग्रेस ओच्छी हरकतें कर रही है, जिससे देश भर में कांग्रेस का चाल, चरित्र व चेहरा खराब हो गया है। कांग्रेस को दूसरों पर सवाल उठाने से पहले अपनी कमियों को देखना चाहिए और अपने 60 साल का हिसाब देना चाहिए। यह बात प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बीजेपी जिला ऊना की ‘कांग्रेस से हिसाब मांगो’ बैठक के दौरान कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कही।

बैठक की अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने की, जबकि बैठक में पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, भाजपा नेता हरिओम भनोट, प्रोफेसर राम कुमार, जिला महामंत्री यशपाल राणा व महिला मोर्चा की अध्यक्ष नर्मदा जसवाल विशेष रूप से उपस्थित रहे। सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस आज भी अपने अंदर आ रही वैचारिक गिरावट को पहचान नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दिवालियापन विचारों में नजर आ रहा है। कांग्रेस की नीति व नियत में खोट नजर आ रहा है।

केंद्र सरकार ने विकास की रोशनी को हर प्रदेश में पहुंचाया है। हिमाचल में भाजपा के सभी सांसदों ने बेहतरीन काम किया है। आने वाले लोकसभा चुनावों में जनता के बीच जाकर सांसद व पार्टी किए गए कामों का ब्योरा देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किस मुंह से भाजपा के सांसदों से हिसाब मांग रही है। कांग्रेस को तो खुद जनता को अपने किए कर्मों का हिसाब देना है। उन्होंने कहा कि हमसे हिसाब मांगने से पहले कांग्रेस अपने सांसद व केंद्र में मंत्री रहे वीरभद्र सिंह, आनंद शर्मा, प्रतिभा सिंह, विप्लव ठाकुर, चंद्र कुमार सहित अन्य सांसदों का हिसाब जनता को दें।

भाजपा ने बढ़ाया स्वां व रेल का काम

राज्य भाजपा के सदस्य हरिओम भनोट व प्रोफेसर राम कुमार ने कहा कि स्वां तटीकरण की योजना प्रेम कुमार धूमल का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा और उन्हीं के प्रयासों से भाजपा सरकार के समय इसकी शुरुआत हुई, जिसके कारण आज किसान के खेत सोना उगल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में 73 खंडों के कार्य में भेदभाव किया हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में नंगल तलवाड़ा रेल लाइन को लेकर क्या हालत थी यह सब जानते हैं।

आज सांसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से रेल लाइन दौलतपुर तक पहुंच चुकी है और आने वाले दिनों में अंब से दोलतपुर के ट्रैक का भी उद्घाटन होने जा रहा है। अंब तक रेल विद्युतीकरण का कार्य हो चुका है। ऊना नांदेड़ साहब, हरिद्वार के लिए ट्रेन चल रही है। ऊना से हमीरपुर के लिए रेल लाइन का फाइनल सर्वे हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब भाजपा को जनता देगी और कांग्रेस के खोखले अभियानों की पोल खोली जाएगी।

हमसे जवाब मांगने वालों के पुतले फूंक रहे उन्हीं के पार्टी कार्यकर्ता

पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष, जिनके खुद पुतले उन्हीं के पार्टी के कार्यकर्ता फूंक रहे हैं, वह हमसे हिसाब मांगने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज्य अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू उनकी पार्टी के नेता ही अध्यक्ष नहीं मानते। प्रवीण ने कहा कि आपस की लड़ाई में कांग्रेस उलझी हुई है, इसलिए अपनी लड़ाई पर पर्दा डालने के लिए अनाप-शनाप बातें कर रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams