CM

रायपुर जिप वार्ड में कार्यकर्ताओं को सत्ती ने दिए टिप्स

  • कहा, सत्ता से बाहर कर घोटालों की करवाएंगे जांच
  • विधायक ने मैहतपुर-बसदेहड़ा के अंबेडकर भवन में कार्याकर्ताओं के साथ की बैठक 

हिमाचल दस्तक। मैहतपुर 

सदर के विधायक सतपाल सत्ती ने रविवार को मैहतपुर-बसदेहड़ा के अंबेदकर भवन में जिप वार्ड रायपुर सहोड़ा के अंतर्गत पड़ते गांवों के प्रधान, उपप्रधान, वार्ड पंच, बीडीसी सदस्य तथा भाजपा के कार्याकर्ताओं के संग बैठक की। राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हिमाचल को अपमानित किया है। भ्रष्टाचार के मामलों के चलते हिमाचल की साख गिरी है। मुख्यमंत्री जमानत पर हैं और नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री ने पद छोडऩे की जहमत नहीं उठाई है।

अब भी कांग्रेस के अंदर भी ब्लैकमेलिंग के माध्यम से पद पर बने रहना चाहते हैं। हिमाचल की जनता मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को पद से हटाएगी। भाजपा सत्ता में आकर सभी घोटालो की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन देकर प्रदेश की जनता को माफिया से मुक्ति दिलाएगी। एक समान विकास की रोशनी हर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता की उम्मीदों पर भाजपा का शासन खरा उतरेगा। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अनेक विधानसभा क्षेत्रों के साथ भेदभाव कर रही है।

ऊना सदर में किया जा रहा है भेदभाव

जहां भाजपा के विधायक हैं, वहां मुख्यमंत्री के इशारे पर भेदभाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि ऊना सदर में भी भेदभाव किया जा रहा है। इसके चलते स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क व पानी अनेक क्षेत्रों में इस भेदभाव के जीते-जागते प्रमाण को देखे जा सकते है। उन्होंने कहा कि पीजीआई सैटेलाइट सेंटर, अस्पताल में मदर चाइल्ड केयर सेंटर केंद्र सरकार ने मंजूर किया है।

उसको शीघ्र शुरू करवाने की ओर प्रदेश सरकार कोई कारवाई नहीं कर पा रही। सत्ती ने कहा कि सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जुट जाए और पिछले पांच वर्षो में ऊना के विकास के लिए ऊना की बीजेपी ने दिन रात जनता की सेवा की है, वह जनता के समक्ष लेकर जाएं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams