News Flash
school girl molested

ऊना से वापस घर लौट रही थी कॉलेज छात्रा, पिता ने की शिकायत

पुलिस ने एक को कर लिया काबू, साथी फरार

हिमाचल दस्तक। ऊना
जिला भर में जहां वीरवार को महिला दिवस पर महिलाओं को सम्मान दिया गया। वहीं दूसरी ओर महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला भी सामने आया। ऊना से वापस घर हरोली लौट रही एक कॉलेज छात्रा के साथ बस में छेड़छाड़ हुई है। बस में सवार दो युवकों काफी देर तक युवती से छेड़छाड़ करते रहे, लेकिन पुराने बस स्टैंड के समीप युवकों ने युवती की बाजू पकड़ बस से नीचे उतार लिया। युवती के शोर मचाने पर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए।

सूचना मिलने के बाद छात्रा के पिता व पुलिस भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एक युवक को काबू कर लिया, जबकि साथी फरार है। जानकारी के मुताबिक हरोली क्षेत्र के एक गांव की एक कॉलेज छात्रा में शिक्षा ग्रहण वापिसी बस में सवार होकर जा रही थी। बस में सवार दो युवक छात्रा से छेड़छाड़ करने लगे। काफी देर तक युवक बस में ही छात्रा से छेड़छाड़ करते रहे। पुराने बस स्टैंड युवकों ने छात्रा का हाथ पकड़कर बस से नीचे उतार दिया। इस पर छात्रा घबरा गई और शोर मचाने लगी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई

इस बीच स्थानीय युवकों ने भी बीच-बचाव करना चाहा, लेकिन युवकों ने छात्रा की बाजू पकड़ी रखी। लोगों का हजूम एकत्रित होते देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए। छात्रा ने तुंरत इसकी सूचना पिता को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को काबू कर लिया।

पिता के आने पर छात्रा पुलिस चौकी ऊना पहुंची, जहां दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दी। वहीं एसपी दिवाकर शर्मा भी पुलिस चौकी पहुंच गए, जहां युवती की पूरी बात सुनी। उधर एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक युवक से पूछताछ की जा रही है। जबकि साथी की तलाश जारी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams