News Flash
Sex Racket

हिमाचल दस्तक। मंडी

एक महीने के अंदर मंडी जिला पुलिस ने दूसरे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। रविवार रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंडी शहर के रामनगर वार्ड में छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। यहां एक महिला किराए के मकान में जिस्मफ रोशी का धंधा चला रही थी। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद की अगुवाई में गठित टीम ने बीती रात यहां दबिश दी। मकान से दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है जिनमें एक मंडी जिला की तो दूसरी बिहार की बताई जा रही है।

जो महिला अपने क्वार्टर में इस धंधे को चला रही थी उसे पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। एसपी मंडी गुरेदव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दबिश दी थी जिस के बाद ही जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

क्या मजबूरी में बेचा जा रहा था जिस्म

जिस सेक्स रैकेट को जिला पुलिस की टीम ने पकड़ा है उसमें यह बात सामने आ रही है कि यह महिलाएं मजबूरी में इस तरह का धंधा कर रही थी। मिली जानकारी के अनुसार जिस महिला का क्वार्टर है और जो दूसरी महिला मंडी जिला की है वह दोनों विधवाएं हैं। इन पर अपने परिवार के पालन-पोषण का जिम्मा है।

ऐसे में यह बात भी सामने आ रही है कि यह महिलाएं शायद मजबूरी में इस धंधे को चला रही थी। हालांकि अभी इसमें छानबीन होना बाकी है और उसके बाद ही सारे तथ्य सामने आएंगे। एसपी मंडी ने बताया कि अगर इस तरह की कोई बात सामने आई तो इन महिलाओं को काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा।

एक महीने में दूसरा सेक्स रैकेट

मंडी जिला पुलिस ने एक महीने में दूसरा सेक्स रैकेट पकडऩे में सफ लता हासिल की है। 18 दिन पहले 5 जुलाई की रात को जिला पुलिस की टीम ने एक नीजि होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इसमें दिल्ली की दो युवतियों को रेसक्यू किया गया था।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams