News Flash
selfie fire gun

पुलिस ने पवन के खिलाफ मामला किया दर्ज

बारूद कहां से आया इसकी जांच कर रही पुलिस

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में सेल्फी के दौरान घायल करने वाली बंदूक के मामले में बंदूक बिना लाइसेंस की निकली। इसके बाद पुलिस ने बंदूक अपने पास रखने के लिए मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बंदूक के मालिक पवन कुमार पुत्र बंता राम निवासी नारीवाला को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के पास इस बंदूक के कोई भी दस्तावेज नहीं पाए गए।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी पवन कुमार को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि उसे यह बंदूक गिरी नदी में जब वो ट्रैक्टर में बजरी लेने गया था, तब मिली थी। इसके बाद उसने उसे अपने घर पर रख लिया था। पुलिस ने आरोपी से बारूद के बारे में पूछा तो उस बारे में वो अभी तक कोई भी जवाब नहीं दे पाया।

पुलिस जांच में जुटी हुई है व आरोपी से पूछताछ कर रही है

पुलिस ने रिमांड के दौरान बारूद की बरामदगी के लिए आरोपी के घर पर भी तलाशी ली पर अभी तक पुलिस को बारूद की कहीं से भी बरामदगी नहीं हो पाई है। इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है व आरोपी से पूछताछ कर रही है। बता दें की अवैध बंदूक से सेल्फी लेते वक्त छर्रा व्यक्ति के छाती में जा लगा था। मामला पांवटा साहिब के नारीवाला में पेश आया था।

गंभीर हालत में व्यक्ति को प्राथमिक उपचार देकर नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया था जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बिना लाइसेंस बंदूक के लिए बारूद कहां से खरीदा गया इसके लिए पुलिस जांच कर रही है। इस बारे में डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams