BJP leaders

रामलाल ठाकुर ने शाह के बेटे की कंपनी के बढ़े कारोबार पर भी उठाए सवाल

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर
पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी, उमा भारती व सासंद अनुराग ठाकुर सहित कई नेताओं पर आपराधिक मामले हैं और वे जमानत पर चल रहे हैं। ऐसे में CM वीरभद्र सिंह पर तंज कसना गलत है। औरों को नैतिकता व इमानदारी का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा को अपने गिरेवान में झांकना चाहिए कि उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे संपत्ति में एकाएक सौलह हजार गुणा इजाफा कैसे हो गया? यह सब तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।

बच्चा-बच्चा भाजपा से इस सवाल का जवाब मांग रहा है। फिर भाजपाइयों को आयकर मामले में वीरभद्र सिंह की ही जमानत क्यों नजर आती है? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी यदि बिलासपुर की रैली में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के अलावा भाजपा के इन नेताओं के जमानत पर होने की भी चर्चा करते, तो लोग उनकी निष्पक्षता पर सवाल नहीं उठाते।

उन्होंने कहा कि जैसे ही एम्स हिमाचल में बनाने की घोषणा हुई, वैसे ही वे बिलासपुर से लगभग एक सौ लोगों का प्रतिनिधिमंडल लेकर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से शिमला में मिले थे तथा उनसे दो टूक शब्दों में आग्रह किया था कि एम्स बिलासपुर बिलासपुर में ही बनना चाहिए।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams