News Flash
Sheila Dikshit's shortage of Congress party will always be lost - Hoshiar Chawla

मंडी जिला कांग्रेस पूर्व प्रवक्ता ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री के आकस्मिक निधन पर जताया शोक

ललित ठाकुर । पधर :  दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित के आकस्मिक निधन पर मंडी जिला कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता होशियार सिंह चावला ने गहरा दुख जताया है। चावला ने कहा कि शीला दीक्षित के चले जाने से पार्टी को भारी क्षति हुई है। जिसकी भरपाई करना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।

शीला दीक्षित आधुनिक दिल्ली की निर्माता रही हैं। जिनके सफल कार्यकाल में तेजी के साथ दिल्ली में रेल, मेट्रो और फ्लाईओवर जैसे अविस्मरणीय कार्य हुए हैं। उन्हीं की परिणाम स्वरूप एक आधुनिक दिल्ली का स्वरूप देश की राजधानी को मिला है। इसी उपलब्धि से शीला दीक्षित तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रही।
दिल्ली के पर्यावरण में मेट्रो और फ्लाईओवर का सकारात्मक प्रभाव आज देखने को मिला है। इसके अलावा सीएनजी जैसे पर्यावरण मित्र इंधन को भी उन्होंने लागू करवाया। जो आज एक मील का पत्थर साबित हुआ है। राष्ट्रमंडल जैसे अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजन दिल्ली में करवा कर उन्होंने राष्ट्र का गौरव बढ़ाया था। चावला ने कहा कि शीला दीक्षित मृदुभाषी, हंसमुख, मिलनसार और आम आदमी से जुड़े होने वाली नेत्री थी। जिनकी कमी कांग्रेस पार्टी को हमेशा खलेगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams