News Flash
satpal singh satti

इन्वेस्टर मीट का विरोध करने वाले जनता के सामने बेनकाब

कांग्रेस नेता बताएं इतनी बार सत्ता में रहे, कब निवेश लाए?

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि इन्वेस्टर मीट का विरोध करके कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस ही प्रदेश के विकास की राह में सबसे बड़ा रोड़ा है। विरोध की राजनीति में कांग्रेसी यह भूल गए हैं कि वह इन्वेस्टर मीट का विरोध नहीं, बल्कि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। अपने शासन काल में प्रदेश के विकास को ग्रहण लगाने वाली कांग्रेस गत दो वर्षों में हो रहे सतत् विकास से परेशान है। यही कारण है कि प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा इन्वेस्टर मीट के अनूठे प्रयास से वह परेशान हैं क्योंकि कांग्रेसी नेता इस बात से भलीभांति वाकिफ हैं कि इनवेस्टर मीट के पश्चात हिमाचल प्रदेश में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार की अनथ मेहनत की बदौलत 85 हजार करोड़ के एमओयू साइन हो रहे हैं। कांग्रेस की गलतियों के कारण जो बेरोजगार युवाओं की फौज प्रदेश में खड़ी हो गई है, उससे भी राहत मिलेगी। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता को गुमराह करने, झूठ और षडय़ंत्र की राजनीति की है। जनता को पिछड़ा रखने की कांग्रेसी राजनीति की राह में इन्वेस्टर मीट सबसे बड़ा रोड़ा है, यही कारण है कि कांग्रेसी नेता बिना किसी कारण के इन्वेस्टर मीट का विरोध कर रहे हैं। विरोध करने से पूर्व कांग्रेस नेता ये बताएं कि क्या उन्होंने अपने शासन काल में प्रदेश में निवेश के लिए रोड़ शो नहीं किए थे? क्या उस पर करोड़ों रुपये खर्च नहीं हुए थे?

Himachal Pradesh

तीसरे से 17वें नंबर पर चला गया था हिमाचल

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में केवल बीबीएन से ही 400 से अधिक औद्योगिक ईकाइयां कांग्रेस नेताओं के कथित भ्रष्टाचार के कारण हिमाचल से पलायन कर गईं थी। इससे हिमाचल की छवि तो खराब हुई ही, पर सही मायनों में खामियाजा प्रदेश के युवाओं को उठाना पड़ा। औद्योगिक विस्तार में प्रदेश तीसरे नंबर से पिछड़ कर कांग्रेस कार्यकाल में 17वें नंबर पर चला गया था।

BJP and Congress

इन्वेस्टर मीट के लिए भाजपा ने कांग्रेस से मांगा सहयोग

पार्टी उपाध्यक्ष बोले गलत बयान देकर निवेशकों में भ्रम न फैलाएं

पीएम मोदी के मार्गदर्शन में निवेश ला रहे हैं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला

हिमाचल भाजपा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में धर्मशाला में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट प्रदेश के विकास में एक नया मील पत्थर साबित होगी। राज्य के शांतिपूर्ण वातावरण में इन्वेस्टर को पूंजी निवेश का लाभ होगा और हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या का भी समाधान होगा।

पार्टी उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल में होने वाले इन्वेस्टर मीट में विजनरी नेता साबित होंगे। प्रधानमंत्री मोदी जिस प्रकार से ग्लोबल इन्वेस्टर मीट को सफल बनाने और उनके सकारात्मक परिणाम आने के प्रति आश्वस्त हैं, निश्चित तौर पर गुजरात के बाद हिमाचल सबसे विकसित प्रदेश बनकर उभरेगा।

भाजपा ने कहा कि प्रदेश में आर्थिक निवेश का निवेशकों को भी और प्रदेश की जनता को भी अत्यधिक लाभ होगा और हिमाचल का स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण उद्योग को आगे बढ़ाने में लाभकारी सिद्ध होगा। भाजपा ने कांग्रेस के नेताओं से कहा है कि वे इन्वेस्टर मीट में अपना सकारात्मक सहयोग दें और अनावश्यक बयानबाजी से निवेशकों के मन में भ्रम जैसी स्थिति पैदा करने से परहेज करे। पार्टी लाइन से हटकर उद्योगों को स्थापित करने में प्रदेश का सहयोग करें।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]