gyanam college offers

युवा मतदाताओं को ज्ञानम् कॉलेज का ऑफर

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए संस्थान की नई पहल

हिमाचल दस्तक। ऊना
मतदान के बारे में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जहां प्रशासन नए-नए कदम उठा रहा है, वहीं निजी सेक्टर की तरफ से भी मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। एक तरफ जहां नए मतदाताओं को अंगुली पर स्याही दिखाने पर डीसी ऊना के साथ लंच की ऑफर दी जा रही है, वहीं ज्ञानम् कॉलेज ऑफ कंपीटिशन ऊना में नए मतदाताओंं को दाखिले में 30 प्रतिशत की छूट देने का एलान किया गया है।

इससे पहले भी संस्थान की तरफ से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत बेटियों, दिव्यांगों व गरीब विद्यार्थियों को स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि उपायुक्त ऊना राकेश कुमार प्रजापति की तरफ से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत उपायुक्त कार्ड योजना के तहत कार्ड दिखाने वाली बेटियों को संस्थान की तरफ से निशुल्क कोचिंग देने का प्रावधान किया गया है।

अब संस्थान ने 19 मई को होने जा रहे मतदान में युवाओंं की पूर्णत: सहभागिता दर्ज करवाने के लिए नई पहल शुरू की गई है। संस्थान के एमडी अमित भाटिया ने बताया कि संस्थान में 19 मई को मतदान कर स्याही दिखाने वाले विद्यार्थियों को दाखिले में 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा पीढ़ी मतदान में हिस्सा ले।

इस योजना का लाभ 19 से लेकर 23 मई तक लाभ मिलेगा। दाखिला पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा। इसलिए मतदान करने के बाद विद्यार्थी अपना पंजीकरण संस्थान में आकर करवा सकते हैं। संस्थान में एचएएस, आईएएस, बैंकिंग, रेलवे, टेट, सीटेट, एलाइड सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams