News Flash
boy committed suicide

होटल के कमरे में मंगलवार रात को की आत्महत्या

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
सीटी चौकी के तहत एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिला के एक युवक ने शहर के मालरोड स्थित एक होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक एक दिन पूर्व ही सोलन आया था और रात्री ठहराव के लिए होटल में कमरा लिया था। युवक की पहचान लेखराम 25 वर्ष के रूप में की गई है।

कहा जा रहा है कि जब सुबह चैक ऑउट होने पर भी युवक होटल के कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना मालिक को दी। होटल मालिक ने तुरंत घटना के बारे पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा खोला तो देखा कि युवक कमरे में लगे पंखे से बंधे फंदे में झूल रहा है।

पुलिस कर्मियों ने जब युवक की नबज को जांचा तो पाया कि युवक की मृत्यु हो चुकी है। पुलिस ने शव को तुरंत कब्जे में लिया और सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी अमित ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। परिजनों को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams