मात्र 15 दिन में बाली की घोषणा को पहनाया अमलीजामा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो, नाहन।। आखिर यह पहला अवसर होगा कि परिवहन मंत्री जीएस बाली की घोषणा को इतनी जल्दी अमलीजामा पहनाया गया होगा। 15 अगस्त को नाहन से कौलांवालाभूड वाया सैनवाला रूट पर एक अतिरिक्त बस की मांग को बाली ने मंजूरी देते हुए जल्द चलाने के लिए आदेश किए थे। मात्र दो सप्ताह बाद ही परिवहन निगम ने इस क्षेत्र के लिए एक बस को चला दिया है।

  • लोगों ने परिवहन मंत्री व अजय सोलंकी का जताया आभार

गौर हो कि 15 अगस्त के दिन जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी के नेतृत्व में बर्मा-पापड़ी, कौलांवालाभूड और सैनवाला पंचायत के दर्जनों युवा बस की मांग को लेकर परिवहन मंत्री से मिले थे। इसमें उन्होंने परिवहन मंत्री से ओवरलोडिंग का हवाला देते हुए अतिरिक्त बस चलाए जाने की मांग रखी थी। बीते मंगलवार को इस रूट के लिए नई बस की शुरुआत हो गई है।

इसको लेकर इस क्षेत्र के युवा अनिल ठाकुर, शुभम ठाकुर, सोमनाथ ठाकुर, राहुल राणा, अंकुश चंदेल, रणजीत सिंह, सन्नी, हर्ष गौढ़, दीपक, गोल्डी व नितिश सहित सैकड़ों युवाओं ने अजय सोलंकी व परिवहन मंत्री जीएस बाली का आभार व्यक्त किया है। स्थानीय राजपूत सभा के पदाधिकारी सोमनाथ ठाकुर ने बताया कि इस बस के चलने से सबसे ज्यादा लाभ कॉलेज के आने-जाने वाले छात्रों को हुआ है। साथ ही नाहन की ओर आने-जाने वाले सरकारी व निजी कर्मचारियों को भी इसका लाभ मिला है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams