News Flash

शामती में दिल दहला देने वाली वारदात ,19 वर्षीय नेपाली मूल का युवक हत्या के आरोप में गिरफ्तार ,  गला घोंटकर नाले में दफनाया था शव ,  पिता को फोन कर आरोपी ने मांगी थी फिरौती , सुबह बड़े भाई के साथ निकला था स्कूल

भूपेंद्र ठाकुर। सोलन : सोलन के साथ लगते शामती में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। छठी कक्षा में पढऩे वाले छात्र का फिरौती के लिए अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई।

पुलिस ने हत्या के आरोप में 19 वर्षीय नेपाली मूल के युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार शामती में रहने वाले कुपवी निवासी भगत राम के दोनों बेटे कोठो स्थित माध्यमिक विद्यालय में पढ़ते हैं। मंगलवार सुबह छठी कक्षा में पढऩे वाला छात्र नागेश अपने बड़े भाई के साथ स्कूल को निकला। इस दौरान नागेश का बड़ा भाई थोड़ा आगे चला गया। नागेश के साथ-साथ मुंह पर काले रंग का मास्क लगाकर एक युवक भी चलने लगा और उसने मौका देखकर नागेश का अपहरण कर लिया।

सुबह 10:45 बजे नागेश के पापा को फोन आया कि बेटे का अपहरण हो गया है और 50 हजार रुपये देकर उसे ले जाओ। भगत राम ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अपहरणकर्ता का फोन ट्रेकिंग पर लगा दिया। इसके बाद 5:00 बजे फोन आया और आरोपी युवक 40 लाख की डिमांड करने लगा। पुलिस ने उसी दौरान युवक को चिल्ड्रन पार्क के समीप से दबोच लिया। युवक की पहचान विपिन के रूप में हुई है। आरोपी नेपाली मूल का है तथा शिमला में रहता है।

विपिन ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने नागेश का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को कोठो के समीप नाले में दबा दिया है। विपिन की निशानदेही पर पुलिस ने छात्र का शव बरामद कर लिया है। सीसीटीवी कैमरा की सहायता से पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हुई। एएसपी शिव कुमार ने बताया कि बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams