Murder

एक ऑटो चालक आई विटनेस

सोलन युवक हत्या मामले में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगें हैं मिली जानकारी के अनुसार CCTV कैमरे  में हत्यारों की तस्वीरे पुलिस ने खोज निकाली है जोकि अब पुलिस की अगली कार्रवाही को आगे बढ़ाने में कारगर साबित हो सकती है। पुलिस ने इन सभी कातिलों की CCTV फूटेज निकाल कर अगली कार्रवाही शुरू कर दी है।

ज्ञात रहे हिमाचल के जिला सोलन में एक रोड रेज विवाद में कुछ लोगों ने एक जिम ट्रेनर की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने जिम ट्रेनर को एक साथ तीन गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी हरियाणा से संबंधित बताए जा रहे हैं।

ज्ञात रहे गाड़ी सवार अज्ञात लोगों ने विजिलेंस सोलन में मुख्य RC कर्म चंद के बेटे लक्की को तीन गोलियां मारी। जिससे लक्की की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लक्की बाइक पर जा रहा था। देर रात करीब सवा नौ बजे एक गाड़ी में आए कुछ हमलावरों ने शामती के पास उसे तीन गोलियां मारी। जिससे लक्की की घटना पर ही मौत हो गई थी

घटना स्थल पर पहुचीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए स्थानीय लोगों की मदद से 7 संदिग्धों को पकड़ा था । जोकि सोलन के साइंटिस्ट कॉलोनी से किराये के मकान से इन सातों युवकों को पुलिस थाने पकड़कर लाई है। यह जूतों के कारोबारी बताए जा रहे हैं। सोलन थाने के समीप इनकी जूतों की दुकान है। इसमें एक ऑटो चालक आई विटनेस है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams