krish thakur

10वर्षीय कृष छोटे पर्दे पर भी मचा चुका है धमाल

हिमाचल दस्तक,सोलन।। सोलन का 10 वर्षीय कृष ठाकुर नेशनल टीवी स्क्रीन्स पर सदी के महानायक व प्रख्यात अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगा। बीते शनिवार व रविवार को दिल्ली में कृष ने अपना शूट कंपलीट कर लिया है।

  • विज्ञापन की शूटिंग 9 व 10 सितंबर को दिल्ली में हुई
  • विज्ञापन के सितंबर के अंत तक ऑन एयर होने की संभावना

जानकारी के अनुसार कृष शीघ्र ही बिग बी के साथ विज्ञापन में नजर आएगा। कृष ठाकुर की माता ऊषा ठाकुर ने बताया कि गुरुग्राम के मेट्रो अस्पताल व हार्ट इंस्टीट्यूट के विज्ञापन की शूटिंग 9 व 10 सितंबर को दिल्ली में हुई। इसमें बाल अभिनेता तीन बच्चों को लिया गया है। यह उनका सौभाग्य है कि उनके बेटे को उस विज्ञापन में काम करने का अवसर मिला, जिसमें महान अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।

कृष ठाकुर ने छोटी उम्र में ही की अभिनय की शुरुआत

हालांकि बिग बी इस विज्ञापन के लिए अपना शूट मुंबई में पहले ही कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस विज्ञापन में कृष एक मध्यम वर्गीय परिवार के बच्चे का किरदार निभा रहा है। इस विज्ञापन के सितंबर माह के अंत तक टीवी स्क्रीन्स पर ऑन एयर होने की संभावना है। गौर रहे कि कृष ठाकुर ने छोटी उम्र में ही अभिनय शुरू कर दिया था।

कृष तीन शॉट फिल्मों में कर चुका है काम

कृष तीन शॉट फिल्म बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, शुरूआत घर से और क्यूट क्रिमिनल में अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा चुका है। वरिष्ठ रंगकर्मी प्रवीण चांदला के साथ जूस के एक विज्ञापन में भी काम कर चुका है। यह विज्ञापन IBN-7 और CNBC पर प्रसारित हुआ।सोनी टीवी के रियल्टी शो सबसे बड़ा कलाकार में कृष ठाकुर ने अपने अभिनय के दम पर टॉप-24 में जगह बनाई थी। इस शो में वह अरशद वारसी, रवीना टंडन व बोमन ईरानी से स्टैंडिंग ऑवेशन प्राप्त कर चुका है।

अच्छे स्वभाव का स्वामी

शो की जज रवीना टंडन ने कृष को माइम किंग शब्द से नवाजा था। इसके अलावा स्टार प्लस के स्टैंडअप कॉमेडी शो में भी कृष दिल्ली राउंड तक पहुंचा।कृष ठाकुर सोलन में रमन रघुवंशी की एक्टिंग अकादमी रिफ्लेक्शन आर्टस में अभिनय की बारीकियां सीख रहा है। कृष के एक्टिंग गुरू रमन रघुवंशी ने कहा कि कृष न केवल एक अच्छा अभिनेता है बल्कि वह सहज व अच्छे स्वभाव का स्वामी भी है। उन्होंने अपने बच्चों को एक ही बात सिखाई है कि वह अपनी काबलियत और टैलेंट के साथ जस्टिस करें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams